Breaking

शनिवार, 20 फ़रवरी 2021

नर्मदा जयंती पर भेड़ाघाट घूमने गई युवती से गैंगरेप... जबरन शराब पिलाकर किया दुष्कर्म..



नर्मदा जयंती पर भेड़ाघाट घूमने गई 
युवती से गैंगरेप...
जबरन शराब पिलाकर किया दुष्कर्म..







संस्कारधानी जबलपुर में एक ओर जहां पूरा शहर मां नर्मदा का प्रकट उत्सव मना रहा था वहीं दूसरी ओर कुछ मनचलों के दिमाग में कुछ और ही गंदगी पल रही थी और फिर वह हुआ जिसने पूरी संस्कारधानी को शर्मसार कर दिया। दरअसल क्षेत्रीय युवकों ने एक युवती को नर्मदा जयंती के अवसर पर भेड़ाघाट घुमाने ले जाने के बहाने एक सूने घर में रोक लिया और फिर उसके बाद युवती को जबरन शराब पिलाकर उसके साथ गैंगरेप किया गया। बेहोशी की हालत में युवती के साथ हुए दुष्कर्म की कहानी खुद युवती ने पुलिस को सुनाई जिसके बाद गढ़ा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर केस डायरी को भेड़ाघाट थाने ट्रांसफर किया। इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए पूरी सक्रियता दिखाते हुए पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।




यहां जानिए क्या है पूरी कहानी..??





पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार जबलपुर शहर के गढ़ा थाना अंतर्गत रहने वाली 19 वर्षीय युवती की दोस्ती लम्हेटा घाट निवासी गुलशन राजपूत और सत्यम राजपूत के साथ थी। दोनों युवकों ने मिलकर युवती के साथ गैंग रेप करने का प्लान बनाया और योजनाबद्ध तरीके से युवती को नर्मदा जयंती के अवसर पर भेड़ाघाट घुमाने ले जाने की बात कही। अपने साथ रचे जा रहे षड्यंत्र से अनजान युवती ने दोनों के साथ घूमने जाने पर हामी भर दी। दोपहर के वक्त युवती के मित्र सत्यम ने बहाने से युवती को गुलशन के घर बुलवाया उस समय गुलशन के घर पर कोई नहीं था। और फिर युवती के साथ गैंगरेप किया गया।




धोखे से पिलाई शराब फिर किया गैंगरेप





अपने साथ हुई हैवानियत की कहानी बयां करते हुए युवती ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि सत्यम और गुलशन उस सुने कमरे में उसे ले गए जहां पहले से ही गुलशन शराब पी रहा था उसके बाद सत्यम ने भी शराब पीनी शुरू कर दी और फिर युवती को भी जबरन शराब पिलाई गई। पीड़िता के अनुसार

नशे की हालत में उसके साथ गैंगरेप किया गया है। युवती आरोपियों से दोस्ती का वास्ता देकर मिन्नतें करती रही, लेकिन दरिंदे नहीं माने। और अपनी हैवानियत को अंजाम देते रहे।




परिजनों को देख रास्ते में ही पीड़िता को छोड़ कर भागे युवक..





नर्मदा जयंती पर घूमने निकली युवती के काफी देर भी जाने के बाद भी गंदा पहुंचने से परिजनों में चिंता बढ़ गई लिहाजा उसकी बड़ी बहन उसे खोजने के लिए लामेटा घाट की ओर जा रही थी तभी उसी समय दोनों आरोपी युवक पीड़िता को उसके घर बाइक से छोड़ने जा रहे थे इस दौरान युवकों ने पीड़िता की बड़ी बहन को सामने से आते देख लिया और फिर बीच रास्ते में ही पीड़िता को छोड़कर भाग निकले। युवती की गंभीर हालत देखकर उसकी बड़ी बहन ने जब युवती से पूछताछ की तो पीड़िता ने सारी आपबीती अपनी बड़ी बहन को बताई।

जिसके बाद पीड़िता को लेकर उसकी बड़ी बहन गढ़ा थाने पहुंची। वहां पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप व एससी-एसटी प्रकरण दर्ज कराया।




पुलिस की तत्परता के चलते आरोपी हुए गिरफ्तार





भेड़ाघाट टीआई शफीक खान के मुताबिक दोनों आरोपी हिरासत में ले लिए गए हैं। मामला एससी-एसटी का होने के चलते केस डायरी अजाक थाने को ट्रांसफर होगी। वहीं से आगे की विवेचना होगी। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल में मुआयना कराया है। मेडिकल रिपोर्ट में रेप की पुष्टि हुई है। आरोपियों के वारदात के समय पहने गए कपड़े आदि पुलिस ने जब्त कर लिए है।




नोट-विकास की कलम अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें..




ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें। साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए।




विकास की कलम
चीफ एडिटर
विकास सोनी
लेखक विचारक पत्रकार


























कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

नोट-विकास की कलम अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें..



ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें। साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए।


विकास की कलम
चीफ एडिटर
विकास सोनी
लेखक विचारक पत्रकार