क्या वाकई एमपी में होगी.. शराबबंदी जानिए क्या सोच रहे हैं "शिवराज सिंह चौहान" - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

क्या वाकई एमपी में होगी.. शराबबंदी जानिए क्या सोच रहे हैं "शिवराज सिंह चौहान"

क्या वाकई एमपी में होगी.. शराबबंदी
जानिए क्या सोच रहे हैं "शिवराज सिंह चौहान"





मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ( Shivraj Singh Chouhan ) अपने प्रदेश में शराब बन्द करने के बारे में विचार कर रहे हैं। और वे जल्द ही एक अभियान चलाएंगे जिसमें लोगों से शराब ना पीने की आग्रह की जाएगी। इनका मानना है कि ऐसा करने से मध्य प्रदेश को “अच्छा राज्य” बनाया जा सकता है।


*मिड-डे-मील को लेकर* *योगी सरकार का बड़ा फैसला..* *जानिए क्या बोले.."योगी आदित्यनाथ"*

केवल शराब बंद करने से कुछ नही होगा


मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक रैली में कहा, “हम मध्य प्रदेश को शराब मुक्त राज्य बनाने चाहते हैं। सिर्फ शराब बंद करके ऐसा नहीं किया जा सकता है। अगर लोग सेवन करते रहेंगे तो इसकी आपूर्ति होती रहेगी। अच्छा राज्य बनाने और लोगों को शराब पीने से रोकने के लिए हम शराब मुक्ति अभियान चलाएंगे। हमें इसके लिए संकल्प लेना चाहिए।”


*"वेब सीरीज" की आड़ में* *"पोर्न फिल्म मेकिंग"* *पुलिस रेड में हुआ खुलासा...*

शिवराज ने किया ऐलान


इसके बाद शिवराज सिंह चौहान ने यह ऐलान किया कि आने वाले तीन सालों में कटनी जिले के हर गांव में नल के माध्यम से स्वच्छ पानी पीने के लिए मिलेगा। उन्होंने गरीबों को पक्का मकान बनाने के लिए पैसे देने का भी वादा किया। साथ ही करीब 3,25,000 आयुष्मान कार्ड धारकों के लिए 5 लाख रुपये तक के मुफ्त इलाज की सुविधा है।




शिवराज सिंह चौहान ने कहा की मध्य प्रदेश के अन्दर यह पहली सरकार है जो राज्य की बेटियों के साथ दुराचार के लिए मृत्युदंड की घोषणा की। मुस्कान अभियान के तहत, कटनी में 50 लड़कियों को बचाया गया है. कटनी में एक परियोजना का उद्घाटन करते हुए चौहान ने कहा, “अब तक 37 लोगों को सजा सुनाई जा चुकी है और दो ने दया याचिका दायर की है.”


*'पांच करोड़ दो..* *कर दूंगा प्रधानमंत्री की हत्या'* *महंगी पड़ी फेसबुक की टिप्पणी..* *जानिए क्या है..मामला..??*




नोट-विकास की कलम अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें..




ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें। साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए।




विकास की कलम
चीफ एडिटर
विकास सोनी
लेखक विचारक पत्रकार