Breaking

मंगलवार, 23 फ़रवरी 2021

रेत ठेकेदार को समझाने पहुंचे.. BJP नेता की हुई धुनाई.. "क्या..फीकी पड़ गई-शिवराज की दहाड़"


रेत ठेकेदार को समझाने पहुंचे..
BJP नेता की हुई धुनाई..





(हाशिम खान - सिवनी)

अभी कुछ ही दिन पहले की बात है जब प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान मंच से अपने दमदार अंदाज में गलत काम करने वाले माफियाओं को चमकाते हुए दिखे थे इस दौरान शिवराज ने यह तक कह डाला था कि गलत काम करने वालों को जमीन में 10 फुट नीचे गढ़ा दिया जाएगा। लेकिन वर्तमान की परिस्थितियों की माने तो शिवराज की है दहाड़ फीकी होती नजर आ रही है। क्योंकि शिवराज के राज में ही नासूर बन चुके रेत माफियाओं को जब भाजपा के ही एक नेता समझाने पहुंचे तो रेट ठेकेदार ने ना केवल भाजपा नेता के साथ बदसलूकी की बल्कि रेट ठेकेदार के गुर्गों ने भाजपा नेता की धुनाई भी कर दी अब ऐसे में सवाल यह खड़ा होता है कि जब रेत ठेकेदार सत्तारूढ़ पार्टी के नेता को ही पीट दे तो फिर आम जनता की क्या बिसात होगी। 

कहां का है मामला..??
क्या है पूरी कहानी..???


पूरा मामला मध्य प्रदेश के सिवनी जिले से सामने आया है जहां पर सिवनी के बीजेपी नेता नरेश बरकड़े को रेत ठेकेदार को समझाइश देना भारी पड़ गया। रेत ठेकेदार को समझाने पहुंचे बीजेपी नेता की उल्टी धुनाई हो गई। बीजेपी नेता और रेत ठेकेदार के बीच हुए विवाद का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में रेत ठेकेदार अमित शूर्यवंशी और बीजेपी नेता नरेश बरकड़े के बीच जमकर हाथापाई और गाली गलौच होती दिखाई दे रही है। 

आखिर किस जगह का है यह वायरल वीडियो





सोशल मीडिया में रेत ठेकेदार और भाजपा नेता की टकरार का यह वीडियो सिवनी के बरघाट रेत खदान का बताया जा रहा है। यह भी बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता रेत ठेकेदार पर अवैध उत्तखन करने का आरोप लगाते हुए मशीनों पर कार्रवाई कराने के लिए पुलिस को अपने साथ लेकर पहुंचा था। उसी दौरान ठेकेदार और उसके साथियों के साथ बीजेपी नेता से जमकर विवाद हो गया और फिर हाथापाई शुरू हो गई। इस दौरान मौके पर खड़ी पुलिस मूकदर्शक बनी रही। विवाद के बाद दोनो पक्ष मौके से रवाना हो गए।

*दिग्विजय सिंह के ख़िलाफ़ जारी हुआ..* *गैर जमानती वारंट...* *जानिए क्या है मामला..??*

रेत ठेकेदार ने बीजेपी नेता पर लगाए अवैध पैसा उगाही के आरोप





वही विवाद को लेकर रेत ठेकेदार ने बीजेपी नेता पर 5 लाख रुपये महीना मांगने का आरोप लगाया है। वही दोनो पक्षो ने एक दुसरे के खिलाफ कार्रवाई के लिए बरघाट थाने में आवेदन दिया है। पुलिस जांच का हवाला देकर कुछ भी कहने से बच रही है। घटनास्थल पर जिस तरह का विवाद देखने को मिला है मानो किसी वेब सीरीज चल रही हो जिसमें जमकर गाली गलौज वाला सीन चल रहा हो।


*चीन मुद्दे पर राजनाथ सिंह की दहाड़* *'जब तक जिन्दा हूँ, कोई भारत की 1 इंच जमीन भी नहीं ले सकता...'*

रेत खदान तक कैसे पहुंचे भाजपा नेता वरकडे


सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 20 फरवरी को पूर्व सरपंच डोमन सिंह भगत के पिता यादव राव भगत ग्राम अत्री का निधन हो गया था जिसके अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए बरघाट क्षेत्र के भाजपा नेता एवं बरघाट विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी रहे नरेश्वर कनेक्ट अपने कुछ साथियों के साथ पहुंचे थे इस अवसर पर उनके साथ मंडल अध्यक्ष विजय रंग डाले के अलावा और भी लोग मौजूद थे जब नरेश्वर कड़े अंतिम संस्कार में गए तो उन्हें ग्रामीणों ने बताया कि अमित सूर्यवंशी के द्वारा लीज में दी गई खदानों को छोड़कर अन्य जगहों से अवैध रूप से रेत का उत्खनन किया जा रहा है जब नरेश्वर करें ने देखा कि नदी में पोकलेन मशीन से अवैध रूप से रेत का उत्खनन करते हुए उन्हें डंपर में भरा जा रहा है तब मौके पर पहुंचे भाजपा नेता नरेश ने मशीन को रोकने को कहा जिसके बाद वहां मौजूद विक्की सूर्यवंशी आक्रोशित हो गया और उसने अपने साथी अमित सूर्यवंशी रवि राय एवं कमलेश कुमरे के साथ मिलकर नरेश बडकार्ले के साथ विवाद करना शुरू कर दिया और धक्का-मुक्की करने लगे उन्होंने यह तक कह दिया कि तुम कोई एसपी कलेक्टर हो जो हमारे तुम्हारे कहने पर हम काम रुकेंगे नरेश के साथ धक्का-मुक्की होते देख वहां मौजूद लोगों ने बीच-बचाव किया बाद में श्री बरकड़े ने घटना की जानकारी बरघाट पुलिस को दी 

पुलिस ने देख ठेकेदार के विरुद्ध किया मामला दर्ज


घटनाक्रम के शुरुआती दौर में पहले तो पुलिस मूकदर्शक बनी खड़ी रही लेकिन जैसे ही मामले ने तूल पकड़ना शुरू किया वैसे ही आनन-फानन में पुलिस ने कार्यवाही करनी शुरू की हालांकि दोनों पक्ष ने एक दूसरे के ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं लेकिन घटनास्थल पर पहुंची बरघाट पुलिस ने जांच के बाद अमित सूर्यवंशी विक्की सूर्यवंशी रवि राय एवं कमलेश उमरे के विरुद्ध धारा 294 ,323, 506, 34 3(2) (vb)3 (1) (द) (3) (1) (घ) के तहत मामला पंजीबद्ध करते हुए प्रकरण को जांच में लिया है।

*मामा के राज में भांजी का गैंगरेप..* *फॉर्म हाउस में लड़की से 3 दिन तक दरिंदगी..* *आरोपी मंडल अध्यक्ष BJP से हुआ निष्कासित..*

नोट-विकास की कलम अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें..

ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें। साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए।


विकास की कलम
चीफ एडिटर
विकास सोनी
लेखक विचारक पत्रकार








कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

नोट-विकास की कलम अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें..



ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें। साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए।


विकास की कलम
चीफ एडिटर
विकास सोनी
लेखक विचारक पत्रकार