Breaking

रविवार, 28 फ़रवरी 2021

Mukesh Amabani Threat- जैश-उल हिंद ने दी है मुकेश अम्बानी को धमकी, जिम्मेवारी लेते हुए संगठन ने कही यह बात

 Mukesh Amabani Threat- 
 जैश-उल हिंद ने दी है मुकेश अम्बानी को धमकी,
जिम्मेवारी लेते हुए संगठन ने कही यह बात...




महाराष्ट्र में मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक से भरी गाड़ी मिलने के मामले में अब आतंकी संगठन जैश-उल हिंद का नाम सामने आ रहा है. टेलीग्राम एप के जरिये इस आतंकी संगठन ने इसकी जिम्मेजारी ली है. जैश-उल हिंद वही आतंकी संगठन है जिसने दिल्ली स्थित इरजरायल दूतावास के बाहर हुए धमाके की जिम्मेदारी ली थी, साथ ही इस संगठन ने बिटकॉइन के जरिये पैसे की मांग की थी।


*कोतवाली थाने में शातिर झपट मार गिरफ्तार...* *आरोपियों से लूट के जेवरात और वाहन किए जप्त..*


खबरें आ रहीं है कि इस आतंकी संगठन ने टेलीग्राम एप से मैसेज भेजकर जांच एजेसियों को भी चुनौती दी है. मैसेज में लिखा गया है, रोक सकते हो तो रोक लो, हमने तुम्हें नाक के नीचे मारा और फिर भी आप कुछ नहीं कर सके. आपने मोसाद के साथ हाथ मिलाया फिर भी तुम कुछ नहीं कर सके. कुछ हासिल नहीं किया।


*स्टेडियम के नाम पे सियासी संग्राम..* *देशभर में चर्चाओं का माहौल गरम..* *जानिए स्टेडियम मुद्दे पर क्या बोले.. सौरभ नाटी शर्मा*


अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टूडे के अनुसार मैसेज में धमकी भरे लहजे में यह भी लिखा गया है कि नीता भाभी और मुकेश भैया अगर तुम हमारी मांगों को पूरा नहीं करते हो तो अगली बार एसयूवी(वाहन) तुम्हारे मोटे बच्चों की कार में जाकर घुस जाएगा. इसके साथ ही लिखा गया है कि तु जानते हो कि तुम्हें क्या करना है. बस उतनी रकम ट्रांसफर कर दो जितना कहा गया है. इसके साथ एक डिजिटल अकाउंट का लिंक साझा करते हुए लिखा है, की ट्रांसफर करने के बाद तुम्हारे बच्चे हमेशा एक खुशहाल जीवन जीयेंगे।


*आवासी भत्ते से वंचित..* *आदिवासी छात्र-छात्राएं...* *राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन..*


दरअसल गुरुवार को उद्योगपति मुकेश अंबानी के यहां स्थित आवास के पास विस्फोटकों (mukesh ambani threat) से भरा एक वाहन खड़ा पाया गया था. जो कुछ दिन पहले चोरी किया गया था. इसके अंदर से एक पत्र भी मिला है, जिसमें इसे आने वाली चीजों की महज एक झलक बताया गया है. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है और मुंबई पुलिस की अपराध शाखा से संपर्क किया है. पुलिस ने बताया कि रिलायंस इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष, अंबानी के आवास एंटीलिया के पास गुरुवार की शाम एक स्कॉर्पियो खड़ी पायी गयी थी, जिसमें ढाई किलोग्राम जिलेटिन की छड़ें रखी हुई थी.


पुलिस ने बताया कि इसके अंदर तैयार विस्फोटक उपकरण नहीं था और न ही डेटोनेटर और बैटरियां थीं. वाहन की नंबर प्लेट भी अंबानी की सुरक्षा में शामिल एक एसयूवी के समान ही थी. पुलिस को स्कॉर्पियो के अंदर चार नंबर प्लेट मिले जिनमें दो अंबानी परिवार की सुरक्षा में लगे वाहनों से मिलते-जुलते हैं।

*मोटेरा नहीं..* *अब नरेंद्र मोदी के नाम से जाना जाएगा* *विश्व का सबसे बड़ा स्टेडियम...* *जाने क्या है खूबियां..*


नोट-विकास की कलम अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें..


ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें। साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए।


विकास की कलम
चीफ एडिटर
विकास सोनी
लेखक विचारक पत्रकार




कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

नोट-विकास की कलम अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें..



ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें। साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए।


विकास की कलम
चीफ एडिटर
विकास सोनी
लेखक विचारक पत्रकार