Breaking

सोमवार, 1 फ़रवरी 2021

एमपी का टोटके वाला टीआई महिला अधिकारी को वश में करने घर में फिकवाया टोटके का नींबू मिर्ची...

एमपी का टोटके वाला टीआई
महिला अधिकारी को वश में करने
घर में फिकवाया टोटके का नींबू मिर्ची...




मध्य प्रदेश पुलिस का एक थाना प्रभारी इन दिनों पूरे देश में काफी सुर्खियां बटोर रहा है लेकिन इस बार यह सुर्खियां पुलिस विभाग के लिए किए गए सराहनीय कामों के लिए नहीं है बल्कि थाना प्रभारी की उल जलूल हरकतों को लेकर के हैं। आलम तो यह है की यह थाना प्रभारी इन दिनों "टोटके वाले टीआई" के नाम से जाने जा रहे हैं। जिन्होंने एक महिला अधिकारी से संपर्क साधने के लिए पहले तो वर्दी की धौंस दिखाने का प्रयास किया लेकिन जब वर्दी का रसूख काम ना आया तो तंत्र-मंत्र और टोने टोटके की राह पकड़ कर अपनी आशिक मिजाजी को साकार करने का सपना देखने लगे लेकिन महिला अधिकारी की जागरूकता के चलते टोटके वाले टीआई के सारे जादू मंतर फेल हो गए और उनका यह कारनामा खुलकर सामने आ गया।


*6 साल की मासूम को..* *जिंदा जलाने की कोशिश..* *नशेड़ी पिता हुआ गिरफ्तार..*


कहां का है पूरा मामला..??
आखिर कौन है टोटके वाला टीआई..??


वैसे तो एमपी अपनी अजब गजब के सुख के लिए काफी मशहूर है लेकिन इस बार जो किस्सा सामने आया है वह ना केवल चौक आने वाला है बल्कि पुलिस विभाग को शर्मिंदा करने वाला भी है यह पूरा मामला मध्य प्रदेश के सीहोर से सामने आया है जहां पर एमपी पुलिस के इंस्पेक्टर एवं दतिया जिले के सेवड़ा पुलिस थाना के टीआई साहब शिशिर दास इन दिनों अपनी ऊल- जलूल हरकतों से काफी शोहरत कमा रहे हैं।

आपको बता दें की थाना प्रभारी शिशिर दास के द्वारा कुछ दिनों पूर्व एक महिला अधिकारी एवं नायब तहसीलदार के घर में जबरदस्ती घुसने का प्रयास किया गया था जहां वे अपने मंसूबे में नाकामयाब हुए नाकामी का स्वाद टीआई साहब को इतना नागवार गुजरा कि बीते दिन उनके घर के सामने टोने टोटके के नींबू मिर्ची फेंकने के लिए बोलेरो जीप से 3 लोगों को भेजा गया। बाद में खुलासा होने पर पकड़े गए लोगों ने टोने टोटके के इस काम को अंजाम देने के लिए टीआई साहब को जिम्मेदार बताया है और तब से यह थाना प्रभारी टोटके वाला टीआई के नाम से मशहूर होता जा रहा है।


*डायबटीज से है परेशान..??* *तो ये ख़बर देगी..* *राहत की सौगात..*


महिला अधिकारी ने बताई टीआई कि करतूत


अपने साथ बीपी वारदात को महिला अधिकारी ने निकटवर्ती थाने में लिखित रूप से शिकायत देते हुए बताया कि बीते शनिवार की रात को एक बोलेरो जीप उनके घर के चक्कर लगा रही थी इसी दौरान जीप से तांत्रिक ने तंत्र मंत्र से प्रयुक्त किए गए नींबू मिर्ची उनके घर के सामने फेंके महिला अधिकारी की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी करके बोलेरो जीप को धर दबोचा और जीप में सवार तीन लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया बहराल गिरफ्तार लोगों से सख्ती से पूछताछ की जा रही है।


*अद्भुत शिवलिंग समझकर* *गाँववाले करते रहे पूजा-अभिषेक...* *जब हकीकत से हुआ वास्ता तो उड़ गए होश...*


पुलिस उप कप्तान ने किया टोटके वाले टीआई का खुलासा


मामला काफी पेचीदा था लिहाजा पुलिस मामले की हद तक पहुंचने का प्रयास कर रही थी इसी दौरान सीहोर जिले के एडिशनल एसपी समीर यादव ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि पकड़े गए तीनों आरोपियों पर मामला दर्ज किया जा चुका है आरोपियों ने पूछताछ में बताया है कि सेवड़ा टीआई शिशिर दास ने उन्हें महिला अधिकारी पर तंत्र मंत्र करने के लिए भेजा था। गौरतलब हो कि थाना प्रभारी द्वारा बीते दिनों भी महिला अधिकारी के घर जबरन घुसने का प्रयास किया गया है वही महिला अधिकारी ने थाना प्रभारी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उपरोक्त टीआई द्वारा उनसे जबरन बात करने का दबाव बनाया जा रहा है । महिला अधिकारी की शिकायत पर पुलिस ने सेवड़ा टीआई शिशिर दास एवं एक आरक्षक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।


*आज से इन खास बातों के लिए* *बदल जाएगे नियम..* *घरेलू गैस, ट्रैन और बैंकिंग सहित कई जगह बदलाव..*


एक तरफा प्यार के चक्कर में बुरे फंसे टोटके वाले टीआई


इंस्पेक्टर शिशिर दास पूर्व में सीहोर जिले में पदस्थ रह चुके हैं। वे जिला मुख्यालय के मंडी थाने में पदस्थ रहे थे। इसके बाद नसरुल्लागंज थाने में भी टीआई के तौर पर पदस्थ रहे हैं। यहां रेत के अवैध कारोबार में शामिल होने की खबरों के बाद उन्हें निलंबित किया गया था।


नवंबर में महिला नायब तहसीलदार ने दतिया एसपी को पत्र लिखकर टीआई शिशिर दास के खिलाफ शिकायत की थी। जिसमें उनके बात करने के लिए दबाव बनाने के आरोप लगाए गए थे।


17 जनवरी की देर शाम सेंवढ़ा टीआई शिशिर दास सीहोर आए और महिला नायब तहसीलदार के घर में घुस गए। उन्होंने महिला अधिकारी को थप्पड़ मारा।


18 जनवरी की देर रात टीआई शिशिर दास और आरक्षक विपिन यादव के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज किया गया। इसके बाद दतिया एसपी ने दोनों को निलंबित किया।


30 जनवरी की रात दतिया से आई बोलेरो में सवार तीन लोगों ने महिला नायब तहसीलदार के घर में नीबू-मिर्ची आदि सामान फेंका। तीनों को गिरफ्तार किया।


*प्रज्ञा का सोनिया-राहुल पर प्रहार* *जिस पर बच्चा-बच्चा हंसता है,* *उसकी अम्मा उसे प्रधानमंत्री बनाने का सपना देख रही* *: प्रज्ञा ठाकुर*


नोट-विकास की कलम अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें..


ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें। साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए।


विकास की कलम
चीफ एडिटर
विकास सोनी
लेखक विचारक पत्रकार


कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

नोट-विकास की कलम अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें..



ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें। साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए।


विकास की कलम
चीफ एडिटर
विकास सोनी
लेखक विचारक पत्रकार