किसान आंदोलन का नया रुख.. 6 फरवरी को होगा चक्का जाम.. जानिए क्या है पूरी रूपरेखा..?? - Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Breaking

किसान आंदोलन का नया रुख.. 6 फरवरी को होगा चक्का जाम.. जानिए क्या है पूरी रूपरेखा..??

किसान आंदोलन का नया रुख..
6 फरवरी को होगा चक्का जाम..
जानिए क्या है पूरी रूपरेखा..??





Kisan Andolan : भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने गुरुवार को कहा कि आगामी 6 फरवरी 2021 को तीन घंटे का लंबा 'चक्का जाम' किया जाएगा. हालांकि, किसान नेता टिकैत ने यह भी कहा कि प्रस्तावित यह 'चक्का जाम' दिल्ली में नहीं, बल्कि इसके बाहर सभी जगहों पर किया जाएगा. उन्होंने कहा कि इस दौरान जाम में फंसे लोगों को खाने-पीने का सामान भी दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि हम लोगों को यह बताएंगे कि सरकार हमारे साथ क्या कर रही है।


*हाथ जोड़कर मिन्नते करता रहा..* *पुलिस वाला..* *लेकिन नहीं रुके गुस्साई भीड़ के..* *लात घूंसे..*


समाचार एजेंसी एएनआई ने किसान नेता राकेश टिकैत के बयान को ट्वीट किया है, '6 फरवरी को तीन घंटे का लंबा जाम किया जाएगा. यह दिल्ली में नहीं, बल्कि दिल्ली के बाहरी इलाकों में किया जाएगा. जाम में फंसे लोगों को खाना-पानी भी दिया जाएगा. हम लोगों को बताएंगे कि सरकार हमारे साथ क्या कर रही है.'


*"यूनिवर्सिटी फर्जीवाड़ा कांड"* *महज 40 दिन में बना देते थे* *डॉक्टर-इंजीनियर-अकाउंटेंट*


इसके पहले, उन्होंने कहा कि सरकार पहले की तरह कमेटी (संयुक्त किसान मोर्चा) से बात कर ले, लेकिन वे (सरकार) बात नहीं कर रहे, क्योंकि वे इस आंदोलन को लंबा चलाना चाहते हैं. हम बातचीत के लिए कहते रहेंगे कि बात करो।


*CM केजरीवाल का* *"स्विच दिल्ली अभियान"* *राजधानी में मिलेगा इलेक्ट्रिक वाहनों को बढ़ावा*


किसान आंदोलन को लेकर विदेशी लोगों के समर्थन पर उन्होंने साफ-साफ कहा है कि मुझे क्या पता. समर्थन किया होगा. मैं क्या उन्हें जानता हूं. बता दें कि विदेशी लोगों में कलाकार रिहाना, ग्रेटा थनबर्ग और मिया खलिफा ने किसान आंदोलन का समर्थन किया है.राकेश टिकैत..


*पत्नी के बार-बार मायके जाने से परेशान था पति* *फिर तंग आकर कर डाला यह काम..*


नोट-विकास की कलम अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें..


ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें। साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए।


विकास की कलम
चीफ एडिटर
विकास सोनी
लेखक विचारक पत्रकार





पेज