डेढ़ साल की बेटी की दीवार में पटक कर हत्या पिता से चॉकलेट खाने मांगे थे ₹5 - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

डेढ़ साल की बेटी की दीवार में पटक कर हत्या पिता से चॉकलेट खाने मांगे थे ₹5

डेढ़ साल की बेटी की
दीवार में पटक कर हत्या
पिता से चॉकलेट खाने मांगे थे ₹5





महाराष्ट्र के गोंदिया जिले में दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने महज पांच रुपये मांगने पर अपनी डेढ़ साल की बेटी को जान से मार डाला। पत्नी ने मामले की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद आसपास रहने वाले बेहद हैरान हैं।


*MP में शिक्षकों की अनुकम्पा नियुक्ति पर* *अहम फैसला...* *जानिए क्या है सरकार का मूड..*


जानकारी के मुताबिक, यह पूरा घटनाक्रम गोंदिया जिले के लोनार गांव का है। यहां 28 वर्षीय विवेक अपनी पत्नी और डेढ़ साल की बेटी वैष्णवी के साथ रहता है। बताया जा रहा है कि मंगलवार (2 फरवरी) को विवेक शाम के वक्त काम से लौटा था। उस दौरान वैष्णवी रो रही थी। पत्नी ने विवेक से पांच रुपये मांगे, जिससे वह खाजा (आटे से बनी मिठाई) दिलाकर बेटी को चुप करा सके।


*ठेला लगाने से मना किया तो..* *भाजपा नेता पर चाकू से हमला..*


बताया जा रहा है कि बेटी के रोने की वजह से विवेक अचानक भड़क गया। उसने बच्ची को उठाया और कमरे से बाहर ले जाकर दीवार पर पटक दिया। पत्नी ने बताया कि उसने विवेक को रोकने की काफी कोशिश की, लेकिन उस पर खून सवार था। उसने वैष्णवी को पहले दीवार पर पटका, फिर चौखट पर दे मारा, जिससे वह लहूलुहान हो गई। 


*पुरानी कार चलाने वालों की कमर तोड़ देगी..* *ये नई "व्हीकल पॉलिसी"* *जानिए क्या है..नियम..??*


आरोप है कि बेटी की हत्या के बाद आरोपी ने अपनी पत्नी को भी जान से मारने का प्रयास किया। हालांकि, वह बचकर भाग निकली और पुलिस थाने पहुंच गई। महिला ने मामले की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस टीम बच्ची को अस्पताल ले गई, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।


*निमोनिया से बच्चों को बचाने* *संजीवनी बनेगा "सांस" अभियान* *स्वास्थ्य मंत्री डॉ. चौधरी ने किया शंखनाद*


जानकारी के मुताबिक, विवेक की शादी साल 2018 के दौरान हुई थी। वह शराब पीने का आदी है। ऐसे में अपनी पत्नी से आए दिन मारपीट करता था। इससे परेशान होकर शादी के कुछ दिन बाद ही महिला घर छोड़कर अलग रहने लगी थी। हालांकि, एक साल पहले उनकेबीच समझौता हो गया और दोनों साथ रहने लगे। 


*इस बयान के चलते नरेंद्र सिंह तोमर को* *राज्यसभा की कार्यवाही से हटाया गया*


आरोपी ने अपना गुनाह कबूल किया
पुलिस ने विवेक को आईपीसी की धारा 302(हत्या) के तहत गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी वारदात के बाद गांव के खेत में छिपा हुआ था। उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। योगेश पारधी ने बताया कि वारदात के वक्त भी वह नशे में धुत्त था।


*परिवर्तन रैली का होगा शंखनाद ..* *बीजेपी अध्यक्ष "जेपी नड्डा" पहुंचे पश्चिम बंगाल..*



नोट-विकास की कलम अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें..


ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें। साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए।


विकास की कलम
चीफ एडिटर
विकास सोनी
लेखक विचारक पत्रकार