डेढ़ लाख की लूट का हुआ पर्दाफाश जानिए कौन है यह युवा लुटेरे.. - Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Breaking

डेढ़ लाख की लूट का हुआ पर्दाफाश जानिए कौन है यह युवा लुटेरे..

 डेढ़ लाख की लूट का हुआ पर्दाफाश
 जानिए कौन है यह युवा लुटेरे..




(हाशिम खान-सिवनी-छपारा)


अपराधी अपराध करने से पहले पुलिस से बचने के लिए कई तरह के प्लान तैयार करता है लेकिन उनका प्लान उस वक्त धरा का धरा रह जाता है जब पुलिस उन्हें पकड़ लेती है। छपारा पुलिस ने 12 दिन पहले हुई लूट के मामले का खुलासा करते हुए बताया कि सिवनी के मोबाइल दुकानदार के कर्मचारी महेंद्र मालवी को 21 दिसंबर को रात्रि 9:00 बजे करीब अज्ञात बदमाशों ने डंडे से हमला कर डेढ़ लाख से भरा बैग लेकर फरार हो गए थे जिसकी रिपोर्ट महेंद्र मालवी के द्वारा छपारा थाना में दर्ज कराई गई थी। जिसके अनुसार छपाराकला राष्ट्रीय राजमार्ग के समीप बने ब्रेकर के पास अज्ञात बदमाशों ने डंडे से हमला कर डेढ़ लाख रुपयों से भरा बैग लूट लिया था।


*केवलारी विधायक राकेश पाल सिंह ने किया* *जनपद धनोरा की पहली शासकीय गौशाला का लोकार्पण..*


आरोपी हुए गिरफ्तार.. मोबाइल,नकदी और दो मोटरसाइकिल हुई जब्त..




पीड़ित की शिकायत पर त्वरित कार्यवाही करते हुए छपारा पुलिस ने मामले की गहन जांच करते हुए लूट करने वाले अज्ञात आरोपियों को धर दबोचा है आरोपियों के पास से नगद राशि और 6 मोबाइल फोन सहित लूट में प्रयुक्त की गई दो बाइक जप्त कर ली गई है। वही आरोपियों पर न्याय संगत कार्यवाही करते हुए उन्हें न्यायालय में पेश किया गया है गौरतलब हो कि घटना में शामिल तीन अन्य आरोपी अभी भी फरार बताए जा रहे हैं।


*MP में किसान ने की आत्महत्या..* *PM मोदी के लिए छोड़ा-नोट* *जानिए.. सुसाइड नोट में क्या है खास..??*


दूसरों के मोबाइल की आड़ में की गई पूरी लूट.. लेकिन साइबर सेल को नहीं दे पाए चकमा..




आपको बता दें कि डेढ़ लाख की लूट के आरोप में जिन दो आरोपियों को पकड़ा हुआ है वह महज 21 से 27 साल के युवक है और उन्होंने बेहद शातिर आना अंदाज में इस पूरी लूट को अंजाम दिया था गौरतलब हो कि आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने इस लूट की पूरी वारदात के दौरान अपने मोबाइल फोन का इस्तेमाल ना करते हुए अन्य लुटे हुए मोबाइल फोन का इस्तेमाल किया था जिसे लेकर साइबर सेल को भी काफी मशक्कत करनी पड़ी लेकिन पुलिस ने अपनी तफ्तीश में साइबर सेल सीसीटीवी फुटेज की मदद लेते हुए आखिरकार आरोपियों को धर दबोचा है। वही लूट लूट कांड में सहयोगी बने नीलेश उर्फ नीलू डेहरिया को भी गिरफ्तार किया गया है आपको बता दें कि नीलू डेहरिया का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड है और इससे पहले भी वह कई लूट और चोरी के मामलों में आरोपी रहा है।


*मामा के राज में कट रही..* *गरीबों के घर की बिजली..* *15 हजार गरीबों को मिला अल्टीमेटम*


नोट-विकास की कलम अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें..


ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें। साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए।


विकास की कलम
चीफ एडिटर
विकास सोनी
लेखक विचारक पत्रकार




पेज