गोल्ड मेडल जीत कर आए युवा खिलाड़ियों का छपारा में हुआ जोरदार स्वागत* - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

गोल्ड मेडल जीत कर आए युवा खिलाड़ियों का छपारा में हुआ जोरदार स्वागत*

*गोल्ड मेडल जीत कर आए युवा खिलाड़ियों का
छपारा में हुआ जोरदार स्वागत*





(हासिम खान सिवनी-छपारा-)

 ग्वालियर में चल रहे इंडिया ओपन नेशनल फुटबॉल चैंपियनशिप में छपारा कि दो युवक खिलाड़ी ने मध्य प्रदेश की तरफ से प्रतिनिधित्व करते हुए अपने खेल का जौहर दिखाते हुए गोल्ड मेडल जीतकर जब बुधवार को छपारा पहुंचे तो उनका जोरदार आतिशबाजी और बाजे गाजे के साथ बस स्टैंड प्रांगण में स्वागत किया गया और उन्हें फूल माला पहनाकर उनका खेल के प्रति हौसला बढ़ाया गया मुंह मीठा कराया गया ।


*ट्रैक्टर पलटने से दर्दनाक हादसा..* *जिंदा-जले ट्रैक्टर सवार..*

भाजपा नेता ने की खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य की कामना

इस मौके पर भाजपा  नेता  मोहम्मद शाहिद खान ने दोनों युवा खिलाड़ियों को ऐनोश वैभव दास प्रियांशु चौहान को शुभकामना देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहां की पढ़ाई के साथ खेल भी जरूरी है खेल के क्षेत्र में भी बड़ी उपलब्धियां हैं जिससे गांव नगर और शहर और देश का नाम रोशन होता है. हमारे इन युवा खिलाड़ियों ने जिले का मान बढ़ाया है. खेल में इस तरह नाम रोशन करने वाले युवाओं से छात्र-छात्राएं भी प्रेरित होंगी और खेल के प्रति जागरूक होगे. खेलकूद के प्रति सही लगन से अपने क्षेत्र में ध्यान दिया जाए तो देश विदेश में एक अलग पहचान खेल से व्यक्ति की बनती है. साथ ही स्वस्थ रहने के लिए खेलकूद भी महत्वपूर्ण है इसलिए खेलकूद में हम सबको रुचि रखना चाहिए फिट और स्वस्थ रहने के लिए।


*नसबंदी ऑपरेशन के दौरान हुई* *महिला की मौत..* *डॉक्टरों पर लगे लापरवाही का आरोप..*


स्वागत समारोह के दौरान यह रहे उपस्थित...




      इस मौके पर वरिष्ठ साहिद पटेल, अर्जुन ठाकुर, कैलाश तंतुवाय, अनिल सोनी, धर्मेंद्र ठाकुर(पांडीवाड़ा), युवाओ में नवनीत सिसोदिया,गौरव चौरसिया, रूपेश भारद्वाज ,अनुराग कश्यप, शुभम ठाकुर ,शाहरुख अंसारी ,अशुल शर्मा, ओबेद लाजरस,राजिक खान,शुभम चौरसिया, जस्टिन दास,निमित तिवारी,दिव्यम पाण्डे,सोहेल अंसारी, आदित्य साहू,शुभम ठाकुर (गज्जू भैया),विवियन दास,राज रघुवंसी,कुनाल बंजारा,अमीर अंसारी,पीयूष शर्मा,हिमांशु पांडे, कपिल तिवारी,हर्ष साहू,हर्षित शर्मा,अमन विश्कर्मा,प्रद्युम ठाकुर,यशवंत ठाकुर,नूर खान, अजय गुप्ता,सुमित ठाकुर,प्रियांश विश्कर्मा,हरिओम सोनी,अभिषेक यादव,तौसीफ खान,एवं अन्य सभी साथी मित्र उपस्थित रहे ।


*जानिए ऐसा क्या हुआ..जो..??* *छात्रा के परिजनों ने की* *पूर्व बीजेपी विधायक की पिटाई..*


नोट-विकास की कलम अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें..


ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें। साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए।


विकास की कलम
चीफ एडिटर
विकास सोनी
लेखक विचारक पत्रकार