Breaking

मंगलवार, 19 जनवरी 2021

तंत्र मंत्र के सहारे पाना चाहते थे प्यार नाकाम होने पर आशिकों ने कर दी तांत्रिक की हत्या

तंत्र मंत्र के सहारे पाना चाहते थे प्यार..
नाकाम होने पर आशिकों ने 
कर दी तांत्रिक की हत्या...




प्यार में नाकाम आशिक हो या मनचाहा जीवनसाथी पाने की ललक रखने वाले । यह सभी घूम फिर कर अपना काम करवाने के लिए तांत्रिक पंडों की शरण में ही जाते हैं और इनके इसी काम को करवाने की एवज में यह तांत्रिक भी जमकर चांदी काटते हैं लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसे सिरफिरे भक्त भी मिल जाते हैं जो काम ना होने पर उल्टा तांत्रिक पर ही भारी पड़ जाते हैं आज हम ऐसे ही एक घटनाक्रम को आपके सामने रखने जा रहे हैं जहां पर कुछ आशिकों ने मिलकर लड़कियों को वश में करने के लिए एक तांत्रिक का सहारा लिया लेकिन जब तांत्रिक अपने किए वादे में कामयाब ना हो सका तो उसे इसकी कीमत अपनी मौत से चुकानी पड़ी।

यह सनसनीखेज मामला उत्तराखंड के रुड़की से सामने आया है ।जहां लड़कियों को वश में करने के लिए चार युवकों ने मिलकर एक तांत्रिक से साठगांठ की। जिसके एवज में तांत्रिक ने लड़कों से रुपये भी ऐंठे। लेकिन जब चारों आरोपियों की मंशा पूरी न हो पाई तो आशिकों ने तांत्रिक की गोली मारकर हत्या कर दी। इस पूरे मसले को लेकर पुलिस ने रामपुर चुंगी के इरफान हत्याकांड का खुलासा करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि मृतक टोने-टोटके करता था। हत्या के आरोपी लड़कियों को वश में कराने के लिए उससे टोटके कराते थे। लेकिन अपने मंसूबे में कामयाब ना हो पाने के कारण उन्होंने  गुस्से में  तांत्रिक की हत्या कर दी ।


*साहब..* *रसूखदारों के भी अतिक्रमण हटाओ..* *अतिक्रमण कार्यवाही को लेकर बोली आम जनता..*


पुलिस ने दी पूरी वारदात की जानकारी


गंगनहर कोतवाली में पत्रकार वार्ता में एसएसपी सेंथिल अबुदई कृष्णराज एस ने बताया कि सोलह जनवरी की रात करीब सवा दस बजे रामपुर में नमाज पढ़कर लौट रहे इरफान को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी थी। लंबे चले उपचार के बाद सोमवार रात उपचार के दौरान इरफान की मौत हो गई। घटना के खुलासे के लिए लगाई गई तीन टीमों को जानकारी मिली कि इरफान तांत्रिक का काम करता था। घटना से कुछ दिन पहले इरफान की राहुल पुत्र नेत्रपाल निवासी हरचंदपुर माजरा थाना झबरेड़ा, विशाल पुत्र वीर सिंह निवासी सुनहेटी-आल्लापुर, हाल इकबालपुर झबरेड़ा के साथ घर पर ही बहस और गाली-गलौज हुई थी। पुलिस ने बंदाखेड़ी के पास से दोनों को हिरासत में लिया।


*Adhaar Card Update:* *अब घर बैठे कर सकेंगे बदलाव..* *जानिए आधार अपडेट करने का तरीका*


आरोपियों ने मृतक से लड़कियों को वश में करवाने के लिए करवाई थी तंत्र विद्या



पूछताछ में दोनों ने बताया कि इरफान तंत्र विद्या का काम कर ताबिज और टोटके आदि देता था। वह उसके संपर्क में आए। इरफान को पैसे देकर लड़कियों को वश में करने के लिए टोटके करवाए। जिसका उन्हें फायदा नहीं हुआ। दोनों ने पुलिस पूछताछ में दावा किया कि इरफान ने किसी और के कहने पर दोनों को बर्बाद करने के लिए टोना-टोटका उन पर कर दिया। जिसका असर उनके परिवार के साथ आर्थिक और शारीरिक स्थिति पर भी पड़ने लगा। दोनों ने इरफान को टोने-टोटके का असर हटाने को कहा। जिसके बाद इरफान ने उन्हें गाली दी और विशाल के सीने पर लात मार दी। विशाल ने जिस लड़की के लिए टोटका कराया था वह उससे नफरत करने लगी। इस बीच 25 दिसंबर को राहुल के पिता की मौत हो गई।


*सोने चांदी के भावों में उछाल..* *जानिए क्या है..??* *बाज़ार का हाल..*


तांत्रिक इरफान से बदला लेने आशिकों ने चलाया तमंचा


इरफान से बदला लेने और अपने ऊपर तंत्र विद्या के असर से बचने के लिए अपने साथी गौरव पुत्र भानू कश्यप निवासी ग्राम जड़ौदा जट्ट, थाना देवबंद सहारनपुर और आकाश कुमार पुत्र पवन कश्यप निवासी ग्राम सुनहेटी-आल्लापुर के साथ मिलकर इरफान को गोली मार दी। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त तमंचा बरामद कर लिया। इस दौरान एसपी देहात एसके सिंह आदि मौजूद रहे।


*दर्दनाक सड़क हादसा:* *बेकाबू ट्रक ने फुटपाथ पर सो रहे 15 लोगों को रौंदा..*


पूरे हत्याकांड के खुलासे में इनकी रही सराहनीय भूमिका


उधर, आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में इंस्पेक्टर गंगनहर मनोज कुमार मैनवाल, एसएसआई देवराज शर्मा, एसआई प्रमोद कुमार, धर्मेंद्र राठी, अजय शाह, नवीन पुरोहित, कांस्टेबल बबलू, ब्रजपाल, संदीप, रणवीर, वीरेंद्र, चेतन सहित सीआईयू से एचसीपी एहसान अली, अशोक कुमार, नितिन, महिपाल, सुरेश रमोला शामिल रहे।


*बैंक के चपरासी ने छत से लगाई छलांग..* *जानिए क्या है..??* *जेब मे रखी चिठ्ठी का राज...*


नोट-विकास की कलम अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें..


ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें। साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए।


विकास की कलम
चीफ एडिटर
विकास सोनी
लेखक विचारक पत्रकार



कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

नोट-विकास की कलम अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें..



ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें। साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए।


विकास की कलम
चीफ एडिटर
विकास सोनी
लेखक विचारक पत्रकार