पूर्व कमिश्नर की बेटी ने की आत्महत्या.. सुसाइड नोट में किया जिक्र.. - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

पूर्व कमिश्नर की बेटी ने की आत्महत्या.. सुसाइड नोट में किया जिक्र..

पूर्व कमिश्नर की बेटी ने की आत्महत्या..
सुसाइड नोट में किया जिक्र..





बिहार के भागलपुर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां भागलपुर के पूर्व कमिश्नर अखिलेश्वर गिरी की बेटी अनुभूति गिरी जायसवाल ने ख़ुदकुशी कर ली है. अनुभूति की मौत को बाद घर में कोहराम मच गया है. बताया जा रहा है कि अनुभूति ने आदमपुर थाना क्षेत्र के खरमंचक स्थित अपने ससुराल में आत्महत्या कर ली है. मरने से पहले अनुभूति ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है, जिसमें उन्होंने  बीमारी को आत्महत्या का कारण बताया है. 


*तुलसी की चटनी बढ़ाएगी इम्यूनिटी..* *स्वास्थ्य और स्वाद का बेजोड़ बंधन..*


जानिए सुसाइड नोट में क्या लिखा...


सुसाइड नोट में अनुभूति ने लिखा है कि वह अपनी गंभीर बीमारी के कारण खुदकुशी कर रही है. बीमारी के अतिरिक्त और कोई भी सुसाइड की वजह नहीं है. इसके साथ ही उसने लिखा है कि उसके पति और ससुरालवाले बेहद अच्छे हैं. वो सब उसका बहुत ध्यान रखते हैं. उसे किसी से कोई शिकायत नहीं है. मैं भी अपने बच्चों के साथ जीवन बिताने का सोचती हूं पर लगता है कि बिमारी के कारण यह नहीं हो पाएगा. बीमारी ने मुझे तोड़ कर रख दिया है. 2 साल से मैं दवाइयां और डॉक्टर से तंग आ गई हूं. ।


*बाइक एंबुलेंस "रक्षिता" का शुभारंभ* *नक्सल क्षेत्रों में तत्काल मिलेगी स्वास्थ्य सेवा*


बच्चों को छोड़कर जाने का दुख ...


अनुभूति ने लिखा कि इन्हीं सब से परेशान होकर यह कदम उठा रही हूं. ये मेरा एक-दो दिन का फैसला नहीं है बल्कि मैं 6 महीने से यह सोच रही थी. मेरे नाम से जो LIC है वो मेरे दोनों बच्चों को दिया जाए. मेरी अंतिम क्रिया आर्य समाज से किया जाए और मुझे मुखाग्नि मेरा बेटा दे. मैं अपने मम्मी पापा से माफी मांगती हूं. उन्होंने हमारे लिए काफी कुछ किया. मुझे अपने बच्चों को छोड़कर जाने का दुख भी है. सब मुझे माफ कर देना. आई एम सॉरी.....आपकी अनुभूति.


*मुरैना जहरीली शराब कांड का* *मुख्य आरोपी चेन्नई से गिरफ्तार*


नोट-विकास की कलम अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें..


ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें। साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए।


विकास की कलम
चीफ एडिटर
विकास सोनी
लेखक विचारक पत्रकार