दर्दनाक सड़क हादसा: बेकाबू ट्रक ने फुटपाथ पर सो रहे 15 लोगों को रौंदा.. - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

दर्दनाक सड़क हादसा: बेकाबू ट्रक ने फुटपाथ पर सो रहे 15 लोगों को रौंदा..

दर्दनाक सड़क हादसा: बेकाबू ट्रक ने फुटपाथ पर सो रहे 15 लोगों को रौंदा..




मौत कब कहाँ किस रूप में आ जाये इसका कोई भी अंदाजा नहीं लगा सकता। कभी किसी की गलती तो कभी किसी की लापरवाही एक झटके में ही मौत की आगोश तक पहुंचा देती है। आज हम ऐसी ही एक दर्दनाक घटना का जिक्र करने जा रहे है। जहाँ फुटपाथ पर सो रहे 15 लोग एक अनियंत्रित ट्रक से कुचले जाने पर सदा के लोई मौत की नींद में सो गए। आइए जानते है पूरी कहानी....


*बैंक के चपरासी ने छत से लगाई छलांग..* *जानिए क्या है..??* *जेब मे रखी चिठ्ठी का राज...*


जानिए कहां घटी ये दर्दनाक घटना..


मामला गुजरात के सूरत शहर का है। जहां कोसाम्बा गाँव मे सड़क किनारे सो रहे 18 लोगों को एक अनियंत्रित ट्रक ने कुचल डाला। इस हादसे में 15 लोगों की मौत हुई है। वहीं 3 लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही 14 लोगों ने दम तोड़ दिया। वहीं एक अन्य अस्पताल ले जाने के दौरान खत्म हुआ है।


*ठगबाजों ने NEET को बनाया निशाना..* *20 लाख रुपयों में दिलवा रहे थे एडमिशन..*


आखिर कैसे हुई ये दुर्घटना..??




पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सूरत शहर से लगभग 60 किलोमीटर दूर कोसाम्बा गाँव मे सड़क किनारे 18 प्रवासी मजदूर फुटपाथ पर सो रहे थे तभी किम से मांडवी की ओर जा रहे एक ट्रक को सामने से आ रहे गन्ने से लदे ट्रेक्टर ने कट मार दिया । जिससे ट्रक अनियंत्रित होकर फुटपाथ पर चढ़ गया। ट्रक का शीशा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुका था जिससे ट्रक ड्राइवर कुछ देख नहीं पाया। और ट्रक फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों के ऊपर चढ़ गया।


*पूर्व कमिश्नर की बेटी ने की आत्महत्या..* *सुसाइड नोट में किया जिक्र..*


मृतकों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल


इस दर्दनाक सड़क दुर्घटना में मारे गए लोग प्रवासी मजदूर है जो कि मूलतः राजस्थान के बताए गए है। इस हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई। इनमें 14 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि एक मजदूर की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। बाकी लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। मरने वालों में  8 पुरुष, 5 महिलाएं और 2 बच्चे शामिल हैं। हादसा देर रात करीब 12 बजे के आसपास हुआ।


*तुलसी की चटनी बढ़ाएगी इम्यूनिटी..* *स्वास्थ्य और स्वाद का बेजोड़ बंधन..*


पीएम मोदी ने मृतक के परिजनों को 2 लाख देने की घोषणा की..




वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सूरत में हुए एक्सीडेंट पर दुख जताया है। साथ ही प्रधानमंत्री ने मृतकों के परिजनों को दो लाख रुपये मुआवजा और घायलों के लिए 50 हजार रुपये देने का एलान किया है। प्रधानमंत्री ने घटना पर कहा, ”सूरत ट्रक दुर्घटना में लोगों की जान जाना बेहद दुखद है। मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ हैं। घायलों के शीघ्र स्वस्थ्य़ होने की कामना करता हूं।” गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने भी हादसे पर दुख जताते हुए मुआवजे का एलान किया है। हादसे में मारे गए लोगो के परिजनों के लिए गुजरात सरकार ने दो लाख रुपये मुआवजे का एलान किया है।


*प्रेमी के साथ मिलकर* *बेटी ने की पिता की हत्या* *फिर लाश की बदबू मिटाने* *डालती रही परफ्यूम..*


नोट-विकास की कलम अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें..


ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें। साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए।


विकास की कलम
चीफ एडिटर
विकास सोनी
लेखक विचारक पत्रकार