Breaking

शनिवार, 30 जनवरी 2021

इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी कंगना आपातकाल और ऑपरेशन ब्लू स्टार के इर्द-गिर्द घूमेगी कहानी

इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी कंगना...
आपातकाल और ऑपरेशन ब्लू स्टार के इर्द-गिर्द घूमेगी कहानी




नई दिल्ली : पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को देश की सबसे मजबूत प्रधानमंत्रियों में गिना जाता है। बहुत कम राजनेता ऐसे हुए हैं, जिन्होंने इंदिरा जैसी राजनीतिक इच्छाशक्ति और लोकप्रियता हासिल की हो। अब राजनीति का यह ताकतवर किरदार बड़े पर्दे पर नज़र आएगा, जिसे जीवंत करेंगी बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट। शुक्रवार को कंगना ने अपनी इस पॉलिटिकल ड्रामा फ़िल्म का एलान किया।


*बम से उड़ाया ATM* *और* *8 लाख ले उड़े..लुटेरे..*


फ़िल्म का टाइटल अभी तय नहीं किया गया है। कंगना की ओर से जारी जानकारी के अनुसार, यह प्रोजेक्ट आख़िरी स्टेज में है। यह इंदिरा की बायोपिक फ़िल्म नहीं होगी। एक पीरियड फ़िल्म है, जिसके ज़रिए देश के सामाजिक और राजनैतिक परिदृश्य पर टिप्पणी की जाएगी। फ़िल्म में कई दिग्गज कलाकारों की एंट्री होगी। कंगना ने कहा कि भारतीय राजनैतिक इतिहास की आइकॉनिक लीडर के किरदार को निभाने के लिए वो काफ़ी उत्साहित हैं। उन्होंने बताया कि यह फ़िल्म एक किताब पर आधारित है। हालांकि, किताब का खुलासा फ़िलहाल नहीं किया है। इस फ़िल्म में इंदिरा गांधी के कार्यकाल के दो बड़े फ़ैसलों आपातकाल और ऑपरेशन ब्लूस्टार को रेखांकित किया जाएगा।


*प्रज्ञा का सोनिया-राहुल पर प्रहार* *जिस पर बच्चा-बच्चा हंसता है,* *उसकी अम्मा उसे प्रधानमंत्री बनाने का सपना देख रही* *: प्रज्ञा ठाकुर*


कंगना ने ट्विटर इस जानकारी को शेयर करके इंदिरा गांधी की तस्वीरें शेयर कीं। इसके साथ उन्होंने मशहूर लेखक खुशवंत सिंह की पंक्तियां लखीं, जो इंदिरा के बारे में कही गयी थीं- वो बहुत ख़ूबसूरत थीं। उस तरह की ख़ूबसूरत नहीं, जिन्हें दिवारों पर टांगा जाता है। उनका चेहरा ऐसा था, जैसे राजा के इशारे से पहले ही सारी तलवारें खींच ली गयी हों। कंगना इसके साथ इंदिरा के लुक में अपनी एक पुरानी तस्वीर साझा करते हुए बताया कि यह उनका पुराना फोटोशूट है। उन्हें नहीं पता था कि एक दिन वो इस महान किरदार को निभाएंगे।


*एमपी की मासूम के साथ* *गुजरात मे हुई दरिंदगी..* *जानिए क्या है मामला..??*


फ़िल्म का निर्देशन कंगना के साथ रिवॉल्वर रानी बनाने वाले साई कबीर कर रहे हैं। स्टोरी, स्क्रीनप्ले भी साई कबीर का ही होगा। यह पीरियड फ़िल्म बड़े स्केल पर बनायी जाएगी, जिसमें तमाम अहम कलाकार संजय गांधी, राजीव गांधी, मोरार जी देसाई और लाल बहादुर शास्त्री के किरदार निभाते दिखेंगे। फ़िल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया कि साई कबीर कंगना से फ़िल्म को लेकर भोपाल में विमर्श कर रहे हैं, जहां एक्ट्रेस धाकड़ की शूटिंग कर रही हैं। बता दें, कंगना तमिलनाडु की दिग्गज नेता और अभिनेत्री जयललिता की बायोपिक में भी नज़र आएंगी।


*राकेश टिकैत ने रोते हुए दी..* *आत्महत्या की धमकी* *कहीं ये घढ़ियाली आंसू तो नहीं..??*


नोट-विकास की कलम अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें..


ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें। साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए।


विकास की कलम
चीफ एडिटर
विकास सोनी
लेखक विचारक पत्रकार




कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

नोट-विकास की कलम अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें..



ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें। साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए।


विकास की कलम
चीफ एडिटर
विकास सोनी
लेखक विचारक पत्रकार