ट्रैक्टर पलटने से दर्दनाक हादसा.. जिंदा-जले ट्रैक्टर सवार.. - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

ट्रैक्टर पलटने से दर्दनाक हादसा.. जिंदा-जले ट्रैक्टर सवार..

ट्रैक्टर पलटने से दर्दनाक हादसा..
जिंदा-जले ट्रैक्टर सवार..




(आलेख तिवारी-मंडला)

खबर मंडला जिले से है । जहां शाहपुरा थाना अंतर्गत बिछिया चौकी में ट्रैक्टर पलट जाने से एक दर्दनाक हादसा घटित हुआ है। इस दुर्घटना में दो व्यक्ति मौके पर ही जिंदा जल गए। जिनसे उनकी मौत हो गई है।


पढ़ना न भूलें:- *नसबंदी ऑपरेशन के दौरान हुई* *महिला की मौत..* *डॉक्टरों पर लगे लापरवाही का आरोप..*


प्राप्त जानकारी के अनुसार बिछिया चौकी क्षेत्र अंतर्गत 3 लोग ट्रैक्टर में सवार होकर जा रहे थे। तभी अचानक बीच मार्ग में ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रैक्टर के पलटने से तत्काल ही ट्रैक्टर में आग लग गई। इस घटना में 3 लोग गंभीर रूप से आग में झुलस गए हैं । जिनमें से 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी है । घटना के दौरान प्रत्यक्षदर्शियों ने घायलों को बचाने की काफी कोशिश की, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। बताया जा रहा है कि जवैधा से लौटते समय जैसे ही ट्रैक्टर चालक ने मोड पर ब्रेक लगाया। वैसे ही ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। और उसकी बैटरी में स्पार्क हुआ जिससे डीजल में आग पकड़ने के चलते पूरा ट्रैक्टर आग की चपेट में आ गया। और उसमें फंसे दो युवक नीचे दबे होने के कारण ट्रैक्टर से बाहर नहीं निकल पाए। और जीते जी आग की चपेट में आ गए।


*जानिए ऐसा क्या हुआ..जो..??* *छात्रा के परिजनों ने की* *पूर्व बीजेपी विधायक की पिटाई..*




 इस दुर्घटना के दौरान ट्रेक्टर ड्राइवर प्रभात वरकडे एवं नन्नू सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, वही सुख दीन जैसे तैसे खुद को बचाते हुए ट्रैक्टर से दूर आ गया ।  घटना की सूचना मिलते ही मौके पर शहपुरा पुलिस और राजस्व विभाग के अधिकारियों ने पहुंच कर घटनास्थल का जायजा लिया वही झुलसे युवक को उपचार के लिये भेजा गया है। 


दुर्घटना का वीडियो देखने के लिए यहां पर क्लिक करें..




*शहर पहुंच चुकी है..* *कोरोना वैक्सीन डोज..* *15 जिलों में वितरित होगी..* *वेक्सीन की 1 लाख 51 हजार डोज..*


नोट-विकास की कलम अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें..


ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें। साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए।


विकास की कलम
चीफ एडिटर
विकास सोनी
लेखक विचारक पत्रकार