यहां दिनदहाड़े हुई 44 लाख की लूट.. बैंक कर्मियों के मोबाइल और गाड़ी की चाबियाँ भी ले गए डकैत... - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

यहां दिनदहाड़े हुई 44 लाख की लूट.. बैंक कर्मियों के मोबाइल और गाड़ी की चाबियाँ भी ले गए डकैत...

यहां दिनदहाड़े हुई 
44 लाख की लूट..
बैंक कर्मियों के मोबाइल और गाड़ी की चाबियाँ भी ले गए डकैत...




अपराधियों के बुलंद हौसले बयां करने वाली एक और घटना सामने आई है जिसे जानने के बाद आपको एहसास हो जाएगा कि अपराधियों का पुलिस के प्रति क्या रवैया बनता जा रहा है। यह पुलिस के प्रति अपराधियों का कम होता ख़ौफ़ ही है कि दिनदहाड़े कुछ लुटेरे बैंक में दाखिल होते हैं और देखते ही देखते एक बड़ी डकैती को अंजाम दे देते हैं और इन सब के बीच सारा शहर मूकदर्शक बना रह जाता है।


*किसान आंदोलन को लेकर..* *एक्शन में योगी सरकार..* *SP, DM को दिए ये निर्देश..*


यहां जानिए आखिर क्या है पूरा मांजरा


 बिहार के हाजीपुर में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े एक्सिस बैंक में घुसकर लूट की वारदात को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि 44 लाख 310 रुपये की लूट हुई है. लूट की सूचना मिलते ही एसपी, एसडीपीओ समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गयी. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस अपराधियों की पहचान व उनकी गिरफ्तारी में जुट गयी है.


प्राप्त जानकारी के अनुसार हाजीपुर-महनार मार्ग पर बिदुपुर थाना क्षेत्र के एक्सिस बैंक की कंचनपुर शाखा परिसर में गुरुवार को तीन बाइक से सात-आठ की संख्या में अपराधी पहुंचे. बैंक के अंदर घुसते ही अपराधियों ने हथियार के बल पर ग्राहकों तथा बैंक कर्मियों को बंधक बना लिया. अपराधियों ने बैंक कर्मियों के मोबाइल व गाड़ी की चाबी छीन ली. इसके बाद अन्य अपराधियों ने कैश काउंटर व लॉकर से 44 लाख 310 रुपये लूट कर भाग निकले।


*राकेश टिकैत ने रोते हुए दी..* *आत्महत्या की धमकी* *कहीं ये घढ़ियाली आंसू तो नहीं..??*


अगर यह ड्रावर खुल जाता तो बढ़ जाती डकैती की रकम


एक ड्रावर में रखे 35 लाख रुपये पर अपराधियों की नजर नहीं पड़ी, इस वजह से वह राशि लूटने से बच गयी. लूटपाट के दौरान अपराधियों ने बैंक के अंदर तोड़फोड़ भी की तथा शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी दी. भागने के दौरान अपराधियों ने एक मोबाइल व एक चाबी फेंक दिया. अपराधियों के भागने के बाद बैंक कर्मियों ने लूट की सूचना पुलिस को दी.


लूट की सूचना मिलते ही वहां ग्रामीणों की भीड़ जुट गयी. बिदुपुर थाने की पुलिस के अलावा एसपी मनीष, सदर एसडीपीओ राघव दयाल व कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गयी. बैंककर्मियों से घटना की जानकारी लेने के बाद पुलिस जांच में जुट गयी है.


अपराधियों की पहचान के लिए पुलिस बैंक व आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को भी खंगाल रही है. लूट की सूचना पर आइजी गणेश कुमार भी बैंक पहुंचे और घटना की जानकारी ली. इस संबंध में एसपी मनीष ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. अपराधियों की पहचान कर शीघ्र ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा।


*लाल किला कांड के बाद..* *सामने आया* *"Deep-Sindhu" का बयान* *किसान नेताओ को बेनकाब करने की बात...*


नोट-विकास की कलम अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें..


ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें। साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए।


विकास की कलम
चीफ एडिटर
विकास सोनी
लेखक विचारक पत्रकार