बेहद खास होगी.. कांग्रेस की यह बैठक.. 19 दिसंबर को सभी शीर्ष नेता बैठक में होंगे शामिल... - Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Breaking

बेहद खास होगी.. कांग्रेस की यह बैठक.. 19 दिसंबर को सभी शीर्ष नेता बैठक में होंगे शामिल...

बेहद खास होगी.. 
कांग्रेस की यह बैठक..
19 दिसंबर को सभी शीर्ष नेता
बैठक में होंगे शामिल...




नई दिल्ली। कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने 19 दिसंबर, 2020 को पार्टी के कई शीर्ष नेताओं की बैठक बुलाई है। जानकारी के मुताबिक सोनिया गांधी ने इस महत्वपूर्ण बैठक में उन वरिष्ठ नेताओं को भी न्योता भेजा है जो पार्टी से नाराज चल रहे हैं। बताया जा रहा है कि कांग्रेस संगठन के चुनावों में अध्यक्ष पर आम सहमति बनाने को लेकर यह बैठक बुलाई गई है। माना जा रहा है कि बैठक में सोनिया गांधी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से नए अध्यक्ष के चुनाव को लेकर चर्चा कर सकती हैं।


*सिर्फ कागजों में ही मिला* *प्रधानमंत्री आवास योजना का मकान* *सर छुपाने तरस रहे हितग्राही..*


नाराज नेताओं को मनाने की हो सकती है कवायद


बता दें कि हाल ही में मध्य प्रधेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की थी। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि इस मुलाकात में कमलनाथ ने सोनिया गांधी को सलाह दी थी कि उन्हें खुद पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मिलकर उनकी नराजागी दूर करनी चाहिए, क्योंकि उन सभी का अपना राजनीतिक कद है और वह पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं। आपको याद दिला दें कि कुछ दिनों पहले पार्टी से नाराज चल रहे कुछ नेताओं ने सोनिया गांधी को चिट्ठी लिख कांग्रेस में स्थायी अध्यक्ष समेत संगठन के चुनाव कर बदलाव करने की मांग की थी।


*मोबाइल सिग्नल नहीं होगा वीक..* *सिग्नल बढ़ाने वाला सेटेलाइट* *आज होगा लॉन्च..*


नए अध्यक्ष के चुनाव को लेकर हो सकती है विशेष चर्चा




बताया जा रहा है कि इस बैठक में पार्टी के नए अध्यक्ष के चुनाव को लेकर सोनिया गांधी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बात कर सकती हैं। शनिवार को सोनिया गांधी के आवास 10 जनपथ पर होने वाली कांग्रेस के शीर्ष नेताओं की बैठक को बहुत महत्वपूर्ण माना जा रहा है। कांग्रेस के नए अध्यक्ष का चुनाव जनवरी के अंत तक होना है, जिसकी पुष्टि पार्टी के कई नेताओं ने सार्वजनिक रूप से की है। सोनिया ने कुछ वरिष्ठ नेताओं को आमंत्रित किया है जो इस बैठक में पार्टी से नाराज हैं, जिनके साथ वह मिलेंगी ताकि आपसी मतभेदों को मिटाकर पार्टी को आगे बढ़ाया जा सके।


*एमपी- में सरकार गिराने में* *पीएम - की महत्वपूर्ण भूमिका* *बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव का बड़ा बयान..*


नोट-विकास की कलम अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें..



ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें। साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए।


विकास की कलम
चीफ एडिटर
विकास सोनी
लेखक विचारक पत्रकार




पेज