मोटरसाइकिल चोर गिरोह का पर्दाफाश पलक झपकते ही गायब कर देते थे। लोगों के वाहन.. - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

मोटरसाइकिल चोर गिरोह का पर्दाफाश पलक झपकते ही गायब कर देते थे। लोगों के वाहन..

मोटरसाइकिल चोर गिरोह 
का पर्दाफाश
पलक झपकते ही गायब कर देते थे।
लोगों के वाहन.. 




(आलेख तिवारी-मंडला)


मंडला-जिले में विशेषकर शहरी इलाको में लंबे समय से मोटरसाइकिल चोरी हो रही थी ,चोरों द्वारा बडी सफाई से घटना को अंजाम दिया जा रहा था जिसे पुलिस अधीक्षक ने गंभीरता से लेते हुये सभी थाना,चौंकियो को अपने अपने छेत्रों में वाहन चोरी की रोकथाम करने तथा वाहन चोंरो का पता लगाकर उनके विरूध सख्त कार्यवाही करने के लिऐ निर्देशित किया गया है।


देश वासियों को मिलेगा सिग्नल लॉस से छुटकारा.*मोबाइल सिग्नल नहीं होगा वीक..* *सिग्नल बढ़ाने वाला सेटेलाइट* *आज होगा लॉन्च..*


आकस्मिक वाहन चेकिंग में पकड़ा गया गिरोह




 इसी तारतम्य में थाना महाराजपुर पुलिस द्वारा अपने क्षेत्र में वाहन चोरी में संल्पित बदमाशो की पतासाजी तथा वाहन चोरी पर रोक लगाने के उद्देश्य से लगातार अपने स्टाफ़ के साथ संदिग्धों की चेंकिग के साथ साथ चोरी की संभावना वाले स्थानों पर नजर रखी जा रही थी ।इसी दौरान दिनांक 16/12/2020 को चौकी प्रभारी हिरदेनगर द्वारा आकस्मिक वाहन चेंकिग के दौरान संदेह के आधार पर काले लाल रंग की डिलक्स मोटसाइकिल पर सवार दो युवकों को रोका गया । पुलिस द्वारा गाडी के कागजात मांगने पर गुमराह करने लगे जिससे पुलिस का शक और बढ गया दोनो युवकों से सख़्ती से पूछताछ करने पर विगत कुछ महीनों  से 13 मोटरसाइकिल चोरी करना कबूल किया ।


*एमपी- में सरकार गिराने में* *पीएम - की महत्वपूर्ण भूमिका* *बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव का बड़ा बयान..*


पूछताछ में बरामद हुई 10 लाख  की  13 मोटरसाइकिल...




पुलिस द्वारा दोनो युवकों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर चोरी की गई 13 मोटरसाइकिलें बरामद की गई ।कुल कीमत 10लाख रूपये बताई जा रही है । पुलिस के अनुसार दोनों युवक मंडला जिले के निवासी हैं ।

पुलिस अधीक्षक मंडला द्वारा प्रेसवार्ता कर उक्त जानकारी दी गई वहीं गिरोह को पकडने वाली टीम को नगद ईनाम देकर पुरस्कृत किया गया  व गिरोह के फरार युवक को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने टीम गठित की गई।


थाना प्रभारी के खिलाफ क्यों फूटा कोटवारों का गुस्सा...*साहब..न्याय करो..* *टीआई साहब करवा रहे..* *नौकरों जैसा काम..*


नोट-विकास की कलम अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें..



ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें। साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए।


विकास की कलम
चीफ एडिटर
विकास सोनी
लेखक विचारक पत्रकार