नई दुल्हन के हाथ का खाना खाते ही बेहोश हुए ससुराल वाले फिर लाखों के जेवरात ले उड़ी लुटेरी दुल्हन... - Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Breaking

नई दुल्हन के हाथ का खाना खाते ही बेहोश हुए ससुराल वाले फिर लाखों के जेवरात ले उड़ी लुटेरी दुल्हन...

नई दुल्हन के हाथ का खाना 
खाते ही बेहोश हुए ससुराल वाले
फिर लाखों के जेवरात ले उड़ी 
लुटेरी दुल्हन...




मामला उत्तर प्रदेश के शामली से है जहां कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव सिंभालका में एक नवविवाहिता ने ऐसा कारनामा कर दिखाया जिसके बाद आज तक उसका पति सदमे में है। दरअसल शादी के बाद नवविवाहिता बहू ने अपने ससुराल वालों के लिए बड़े चाव से खाना बनाया और फिर उसमें नशे की गोलियां मिला दी खाना खाने के बाद पूरा परिवार गहरी नींद में सो गया और मौका पाते ही लाखों रुपए के जेवरात और हजारों रुपए नकदी लेकर नवविवाहिता फरार हो गई। पत्नी के 1 माह में ही फरार हो जाने के चलते पति गंभीर सदमे में है और उसकी हालत काफी खराब बताई जा रही है। जिसे उपचार के लिए एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है ।


*पटवारी की करतूत को..* *किसान ने किया उजागर..* *फिर कलेक्टर ने सुनाया..* *अनोखा फरमान..*


कौन है यह लुटेरी दुल्हन.. कैसे हुआ विवाह..




आपको बता दें कि कोतवाली क्षेत्र के गांव सिंभालका में रहने वाले पिंकू की शादी बीते 25 नवंबर को बड़ोद क्षेत्र के गांव मलकपुर निवासी एक युवती के साथ हुई थी पिंकू के बड़े भाई विजेंद्र का आरोप है कि नवविवाहिता शादी के बाद से माह में एक ही बार ससुराल आई थी । 25 दिसंबर को ससुराल आने पर विवाहिता ने परिवार के लिए पहली बार खाना बनाया और उसी समय खाने में नशीली वस्तु मिलाकर खाने को तैयार किया । जैसे ही पूरे परिवार ने नई बहू के हाथ का बना हुआ खाना खाया वह सभी नशे की गहरी नींद में सो गए आधी रात में जब परिवार के सदस्यों का नशा फटा तो उन्होंने देखा की बहू गायब है और घर में चोरी जैसे हालात बने हुए हैं मौजूदा हालातों को देखकर पूरे परिवार में हड़कंप मच गया।


*नचनियों के ठुमकों से झूमा गाँव..* *आखिर कहां है..??* *कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने वाले..*


गहने जेवर और नगदी पर बहू ने किया हाथ साफ




परिजनों द्वारा जब छानबीन की गई तो अलमारी में रखे ₹70000 2 तोले सोने की चेन दो अंगूठी एक टीका 20 तोले की चांदी की पाजेब छुट्टी मंगलसूत्र आदि भी गायब मिला सुबह होने पर नव विवाहिता के परिजनों को जानकारी दी गई तो उन्होंने भी कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया ससुराल के लोगों ने छानबीन की तो पता चला कि दिन के समय दो युवक बाइक पर घर के आसपास घूम रहे थे जिन्होंने विवाहिता से संपर्क करने का प्रयास किया था। लेकिन बहू से पूछताछ करने पर वह सुबह पूरी बात टालमटोल कर गई थी।


*रेलवे स्टेशन बना* *हवाला कारोबारियों का अड्डा* *जीआरपीएफ ने पकड़े* *35 लाख 60 हजार...*


लुटेरी दुल्हन के भागने से सदमे में पति




शादी के बाद 1 माह के बाद ही विवाहिता के संदिग्ध युवकों के साथ भाग जाने की जानकारी पाकर दूल्हे पिंकू की हालत बेहद खराब हो गई जिसे परिजनों ने उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है वहीं परिजनों द्वारा पुलिस को पूरे घटनाक्रम से अवगत भी कराया गया है बहरहाल पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला कायम करते हुए जांच शुरू कर दी है लेकिन विवाहिता के शादी के बाद एक माह में ही इस प्रकार से फरार हो जाने की घटना ने लोगों को काफी आश्चर्यचकित कर दिया है।


*तंत्र मंत्र से गाँव बचाने* *खटिया चलाने पहुंचा था तांत्रिक* *फिर पुलिस ने की* *तांत्रिक की..खटिया-खड़ी..* *पढ़िए ये दिलचस्प दास्तान*


नोट-विकास की कलम अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें..


ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें। साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए।


विकास की कलम

चीफ एडिटर

विकास सोनी

लेखक विचारक पत्रकार

पेज