अवैध शराब तस्करी करते.. बोलेरो वाहन जब्त.. तीन आरोपी गिरफ्तार.. - Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Breaking

अवैध शराब तस्करी करते.. बोलेरो वाहन जब्त.. तीन आरोपी गिरफ्तार..

अवैध शराब तस्करी करते.. 

बोलेरो वाहन जब्त..

तीन आरोपी गिरफ्तार..




(हाशिम खान-छपारा-सिवनी)


इन दिनों शराब माफिया का कारोबार काफी फलफूल रहा है। इनके हौसले कितने बुलंद है इस बात का अंदाजा यूं लगा लीजिए कि... दूर-दराजों में फैले गाँव गाँव तक निजी वाहनों से शराब की सप्लाई बेरोकटोक की जा रही है। इन सबके बीच पुलिस तो मानों न के बराबर है । यही कारण है कि शराब माफिया अब शराब की तस्करी अपने जिले ही नही बल्कि दूसरे जिले में भी करते नज़र आ रहे हैं। पूरे गाँव को पता होता है कि शराब कब और कौन ला रहा है.. सिवाय पुलिस के..

लेकिन जब कभी मामला तूल पकड़ने लगता है तो पुलिसिया कार्यवाही भी नज़र आ ही जाती है...


*जंगलों मे बेधड़क हो रहा..* *बाघों का शिकार..* *दो बाघों के शव सहित..* *एक शिकारी गिरफ्तार..*


छपारा पुलिस ने पकड़ा अवैध शराब से भरा वाहन...




लंबे समय से आ रही शिकायतों पर कार्यवाही करते हुए। मादक पदार्थो की तस्करी में लिप्त लोगों की धरपकड़ जारी है। इसी अभियान के तहत छपारा पुलिस

को मुखबिर से सूचना मिली कि एक निजी वाहन में शराब की एक बड़ी खेप जिले में आने वाली है। मुखबिर की सूचना पर त्वरित कार्यवाही करते हुए बीती रात रणधीर नगर में नाकाबंदी करके छिंदवाड़ा जिले के नम्बर वाले बोलेरो वाहन को पकड़ा हैं साथ ही पकड़े गए आरोपियों में दो आरोपी छिंदवाड़ा जिले के निवासी हैं, फिलहाल ये कहना मुश्किल है कि आखिर शराब का परिवहन कहाँ से कहाँ तक किया जा रहा था, छपारा पुलिस की इस पूरे मामले में जांच जारी हैं। जांच होने के बाद और भी बड़े खुलासे हो सकते हैं।


*तो क्या..बंद हो जाएंगे टोल प्लाजा* *जानिए क्या है..??* *केंद्र सरकार का एलान..*


पुलिस ने दी.. कार्यवाही की विस्तृत जानकारी...




पुलिस अधीक्षक के निर्देशों पर माफिया और अवैध शराब के कारोबार करने वालों पर शिकंजा कसने के लिए लगातार कार्यवाही की जा रही है। बताया जाता है कि गत दिवस शुक्रवार को छपारा पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है जिसमें छपारा पुलिस ने मुखबिर की सूचना में एक बोलेरो वाहन को अवैध शराब परिवहन करने के मामले में जप्त किया है जिसमें पुलिस ने 7 पेटी अंग्रेजी व देशी प्लेन शराब जप्त की है। छपारा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि बोलेरो वाहन क्रमांक एमपी 28 सी बी  3904 जब मौके पर पहुंचकर रणधीर नगर स्थित बोलेरो वाहन की तलाशी ली गई तो जिसमें शराब की पेटियां पाई गई जिसमें आरोपी मनोज कुमार सूर्यवंशी पिता बलदेव प्रसाद सूर्यवंशी उम्र 40 साल निवासी बसंत कॉलोनी छिंदवाड़ा, अरविंद ठाकुर पिता रविंद्र ठाकुर उम्र 34 साल निवासी छिंदवाड़ा सुरेश सेन पिता जीत सिंह सेन निवासी मंगली पेट को गिरफ्तार किया है ।


*OLX में बिक रहा था..* *पीएम मोदी का कार्यालय..* *पोस्ट करने वाले हुए गिरफ्तार...*


लाखों की शराब की गई जब्त...




जिन्हें पुलिस ने न्यायालय में पेश किया है वही शराब की कीमत कुल 7 पेटी अंग्रेजी 38040 रुपए, कोई जमा मशरूका नौ लाख अड़तीस हजार चालीस रु है। इस कार्यवाही में सराहनीय भूमिका थाना प्रभारी नीलेश परतेती जय शंकर उईके, कंधीलाल मुकेश उपाध्याय जयेंद्र बघेल चंद्रकुमार चौधरी राजेंद्र कटरे एवं समस्त थाना स्टाफ।


*चुनावी घोषणा पर खुले..* *51 सरकारी कॉलेजों को..* *बंद कर रही..* *शिवराज सरकार..* *यहां जानिए आखिर क्या है ...राज़..*


नोट-विकास की कलम अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें..



ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें। साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए।


विकास की कलम

चीफ एडिटर

विकास सोनी

लेखक विचारक पत्रकार


पेज