93 वे के हुए आडवाणी मोदी ने पैर छूकर दी शुभकामनाएं... - Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Breaking

93 वे के हुए आडवाणी मोदी ने पैर छूकर दी शुभकामनाएं...

 93 वे के हुए आडवाणी

मोदी ने पैर छूकर दी शुभकामनाएं...





(नई दिल्ली:डेस्क)

भाजपा के भीष्म पितामह कहलाने वाले ऊर्जावान एवं वरिष्ठ नेता साथ ही पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी के 93वे जन्मदिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को उनके आवास पर पहुंचे मोदी ने इस दौरान उनके पैर छूकर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी वहीं आडवाणी ने केक काटकर मोदी को खिलाया इन खुशनुमा पलों के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आडवाणी आवास के लोन में उनके परिवार के साथ बैठकर बातचीत की


प्रधानमंत्री संग पहुचे ये दिग्गज नेता




प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा भी आवास पर पहुंचे. बेटी प्रतिभा आडवाणी केक लेकर आईं. जिसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ने आडवाणी की केक काटने में मदद की. प्रधानमंत्री मोदी ने पहले आडवाणी को केक खिलाया और फिर आडवाणी ने उन्हें खिलाया.


मोदी ने ट्वीट कर दी बधाइयां


इससे पूर्व प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर भी लालकृष्ण आडवाणी को जन्मदिन की बधाई दी. उन्होंने कहा, 

"भाजपा को जन-जन तक पहुंचाने के साथ देश के विकास में अहम भूमिका निभाने वाले श्रद्धेय लालकृष्ण आडवाणी जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई. वे पार्टी के करोड़ों कार्यकतार्ओं के साथ ही देशवासियों के प्रत्यक्ष प्रेरणास्रोत हैं. मैं उनकी लंबी आयु और स्वस्थ जीवन की प्रार्थना करता हूं."


भाजपा के संस्थापक सदस्य भी रह चुके हैं आडवाणी


उल्लेखनीय है कि अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में गृहमंत्री और उपप्रधानमंत्री रहे लालकृष्ण आडवाणी भाजपा के संस्थापक सदस्य भी रहे हैं। पाकिस्तान के कराची में 8 नवंबर, 1927 को एक हिंदू-सिंधी परिवार में जन्मे आडवाणी का परिवार बंटवारे के समय भारत आया था।


नोट-विकास की कलम अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें..


ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें। साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए।


विकास की कलम

चीफ एडिटर

विकास सोनी

लेखक विचारक पत्रकार


पेज