"कमबख्त स्पीड ब्रेकर" आखिर पकड़वा ही दी.. 1 लाख की अवैध शराब... - Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Breaking

"कमबख्त स्पीड ब्रेकर" आखिर पकड़वा ही दी.. 1 लाख की अवैध शराब...

 "कमबख्त स्पीड ब्रेकर"

आखिर पकड़वा ही दी..

1 लाख की अवैध शराब...




(शहपुरा गजेंद्र सेंगर)

शहपुरा थाना अंतर्गत बिल पठार गांव के पास गोटेगांव से सवारी ऑटो में जबलपुर आ रही 1 लाख रुपयों की कीमत की अवैध शराब की तस्करी की पोल खुल ही गयी। दरअसल शहपुरा के शराब ठेकेदार के युवकों ने नाका पर दोनों ऑटो चालकों को उस समय रोक लिया जब स्पीड ब्रेकर में ऑटो चालकों द्वारा ब्रेक लगाए जाने पर एक ऑटो मै से शराब की एक पेटी नीचे गिर गई ।

जिसके बाद प्रभा स्टार कंपनी के युवकों ने दोनों ऑटो चालकों को घेर कर मौके पर ही रोक लिया जब उसकी तलाशी ली गई तो उसमें  अंग्रेजी शराब की 12 पेटी रखी हुई थी जिसकी कीमत 1 लाख बताई जाती है ।


ठेकेदार के लड़कों ने दी पुलिस को जानकारी




धोखे में ही सही लेकिन इस अवैध शराब की तस्करी के कारोबार का भांडाफोड़ तो हो ही गया। कंपनी के युवाओं द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई जहां से दोनों  ऑटो को थाने लाया गया। जहां पर दो शराब तस्करों छोटी ओमती  निवासी 24 वर्षीय राजेश पिता गोविंद यादव एवं खलासी लाइन निवासी 29 वर्षीय सौरभ कुमार वर्मा पिता उमाशंकर वर्मा के विरुद्ध अग्रिम कार्रवाई की गई । 




शहपुरा थाना अंतर्गत इन दिनों काफी अवैध कारोबार चल रहे हैं जिस पर पुलिस का किसी भी प्रकार का अंकुश  ना होने के कारण अवैध कार बदस्तूर चालू है ऐसा नहीं कि नगर एवं आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में होने वाले अवैध कार्यों की जानकारी पुलिस को ना हो किंतु पुलिस की संलिप्तता के कारण ऐसे अवैध कार्यों पर रोक लगाने में नाकाम साबित हो रही है जहां एक और जिला पुलिस कप्तान द्वारा मादक पदार्थों की रोकथाम के लिए सघन अभियान चलाया जा रहा है वहीं दूसरी ओर शहपुरा थाना अंतर्गत इस तरह की अवैध तस्करी पुलिस की करनी और कथनी को उजागर करती है ।


आगे पढ़ें:- *एमपी-उपचुनाव-2020* *यहां पूरे गाँव ने कर दिया* *मतदान का बहिष्कार* *क्या है कारण.. पढ़ें पूरी खबर..*


नोट-विकास की कलम अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें..


ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें। साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए।


विकास की कलम

चीफ एडिटर

विकास सोनी

लेखक विचारक पत्रकार


पेज