कांग्रेसी नेता के अवैध कार्यालय पर.. दौड़ी निगम की जेसीबी.. गज्जू सोनकर पर कसता जा रहा.. प्रशासन का शिकंजा... - Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Breaking

कांग्रेसी नेता के अवैध कार्यालय पर.. दौड़ी निगम की जेसीबी.. गज्जू सोनकर पर कसता जा रहा.. प्रशासन का शिकंजा...

कांग्रेसी नेता के अवैध कार्यालय पर..

दौड़ी निगम की जेसीबी..

गज्जू सोनकर पर कसता जा रहा..

प्रशासन का शिकंजा...




रसूख और राजनीतिक वर्चस्व की आड़ में सरकारी जमीन हथियाने वालों के खिलाफ शिवराज सरकार की ताबड़तोड़ कार्यवाही अनवरत जारी है। यही कारण है कि अवैध अतिक्रमण कारियों की रातों की नींद उड़ी हुई है..सभी के दिल मे यह ख़ौफ़ घर कर चुका है .. कि न जाने कब प्रशासन का पीला पंजा उनके दरवाजे आ धमके और उनका अवैध आशियाना मिट्टी में मिला जाय।प्रदेश भर में हो रही कार्यवाहियों के बीच जबलपुर में भी जिला प्रशासन के सख्त और तीखे तेवर देखने को मिले जहां एक कांग्रेसी नेता के द्वारा मुख्य मार्ग में बनाये गए 1800 वर्ग फुट के अवैध अतिक्रमण को रविवार की अल सुबह कार्यवाही करते हुए अतिक्रमण मुक्त किया गया।


*गौ केबिनेट की बैठक में बदलाव* *गौ अभ्यारण की जगह मंत्रालय में होगी* *वर्च्युअल बैठक...*


तड़की सुबह की गई अतिक्रमण विरोधी कार्यवाही




माफिया के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत कलेक्टर कर्मवीर शर्मा के निर्देश पर जिला प्रशासन ने आज रविवार की सुबह भानतलैया में मुख्य सड़क मार्ग से लगकर करीब 1800 वर्ग फुट भूमि पर अवैध रूप से बनाये गये निर्माण को नष्ट करने की कार्यवाही की है । खसरा नम्बर 118/1, 118/6 और 114/4 की इस भूमि पर नगर निगम की अनुमति और नक्शा पास कराये गये बिना कार्यालय का निर्माण कर लिया गया था । 




जिसे लेकर जिला प्रशासन ने रणनीति बनाते हुए सुबह से ही कार्यवाही शुरू कर दी। और देखते ही देखते कांग्रेसी नेता के इस भव्य अतिक्रमण को धराशाही कर दिया गया। इस दौरान बड़ी मात्रा में पुलिस बल...निगम का अमला..और अधिकारी मौजूद रहे।


जरूर पढ़ें :- *क्या वाकई चाइना ने बना ली..* *कोरोना की सुपर वैक्सीन..??* *लाखों में आजमाया..* *नहीं हुआ साइड इफ़ेक्ट..*


इन अधिकारियों की उपस्थिति में हुई कार्यवाही




अपर कलेक्टर संदीप जी आर के मुताबिक यह भूमि महेंद्र सोनकर, श्रीमती रीना सोनकर और एक अन्य के नाम पर दर्ज है । पुलिस और नगर निगम के सहयोग से सुबह से प्रारम्भ की गई अवैध निर्माण को ध्वस्त करने की कार्यवाही जारी । अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अगम जैन तथा सयुंक्त कलेक्टर एवं एसडीएम रांझी दिव्या अवस्थी मौके पर मौजूद रहे ।


*अगर जेल नहीं है जाना..* *तो मास्क जरूर लगाना..* *मास्क ना लगाने पर 1216 हुई जेल*


विवादित जगह पर संचालित हो रही थी अनैतिक गतिविधियां




आपको बतादें की बीते हफ्तों में जबलपुर पुलिस ने छापामार कार्यवाही करते हुए कांग्रेस नेता गज्जू सोनकर के जुआ फड़ पर कार्यवाही की थी। जहां पर हाई प्रोफ़ाइल जुआ फड़ संचालित किया जा रहा था। पुलिस ने कार्यवाही के दौरान आधा सैकड़ा से अधिक जुआरियों सहित गज्जू सोनकर को भी गिरफ्तार किया था।


गज्जू। सोनकर पर क्यों हुई थी कार्यवाही जानने के लिए यहां क्लिक करें


महत्वपूर्ण तथ्य यह था कि इस फड़ में निगरानी के लिए बाकायदा हथियार बंद सुरक्षा कर्मी भी तैनात किए गए थे। वहीं इस छापामार कार्यवाही के दौरान लाखों की रकम के साथ बड़ी मात्रा में अवैध हथियारों का जखीरा भी जब्त किया गया था। जिसके बाद पुलिस पूछताछ में एक के बाद एक कई राज उजागर हुए थे।बहरहाल गज्जू सोनकर पर NSA के तहत कार्यवाही करते हुए उसे जेल भेज जा चुका है। वहीं अब इस पूरे मामले से जुड़े सभी लोगों पर प्रशासन शिकंजा कसता जा रहा है।


ये भी रही जबरदस्त कार्यवाही...*प्यारे मियां के आशियाने पर* *निगम का चला बुलडोजर* *घर मे मिली-आपत्तिजनक-सामग्री*


नोट-विकास की कलम अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें..


ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें। साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए।


विकास की कलम

चीफ एडिटर

विकास सोनी

लेखक विचारक पत्रकार



पेज