बेईमान अधिकारियों के खिलाफ.. भाजपा विधायक का हल्ला बोल.. अपनी ही सरकार के खिलाफ खड़े हो गए विधायक दिनेश राय मुनमुन.. - Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Breaking

बेईमान अधिकारियों के खिलाफ.. भाजपा विधायक का हल्ला बोल.. अपनी ही सरकार के खिलाफ खड़े हो गए विधायक दिनेश राय मुनमुन..

बेईमान अधिकारियों के खिलाफ..

भाजपा विधायक का हल्ला बोल..

अपनी ही सरकार के खिलाफ खड़े हो गए

 विधायक दिनेश राय मुनमुन..




(अमित श्रीवास्तव-सिवनी)


मध्यप्रदेश में एक और जहां प्रदेश के मुखिया द्वारा भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ विशेष मुहिम चलाई जा रही है वही प्रदेश के ही 1 जिले में भाजपा के एक विधायक इन बेईमान अधिकारियों से इतने त्रस्त हो गए कि उन्होंने जनता के साथ ही विभाग के कार्यालय के बाहर किसान पंचायत लगा डाली। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी ही सरकार के खिलाफ जाकर आंदोलन करने की चेतावनी भी दी है। पूरा मामला मध्य प्रदेश के सिवनी जिले से है जहां पर जल संसाधन विभाग (पेंच नहर) के सारे अधिकारियों को बेईमान कहते हुए किसानों के साथ मिलकर खुद की सरकार के खिलाफ भी आरपार की लड़ाई लड़ने की बात सिवनी के भाजपा विधायक मुनमुन राय ने किसान पंचायत के दौरान कही।


*कांग्रेसी नेता के अवैध कार्यालय पर..* *दौड़ी निगम की जेसीबी..* *गज्जू सोनकर पर कसता जा रहा..* *प्रशासन का शिकंजा...*


क्या है पूरा मामला यहां जाने




दरअसल बिजली की समस्या और पेंच नहर के टूट फुट साथ ही अधूरे पड़े कार्यों को लेकर किसानों ने अधिकारियों से लेकर विधायक तक से शिकायत की है जिसके बाद विधायकों ने बिजली कम्पनी ओर पेंच नहर के अधिकारियों को किसानों की समस्या का समाधान करने के लिए कहा था। लेकिन अधिकारियों ने उनकी बातों को अनसुनी कर दी। जिसको लेकर भाजपा विधायक दिनेश राय मुनमुन ने जलसंसाधन विभाग के कार्यालय में किसान पंचायत का आयोजन किया था। जहा बिजली कम्पनी ओर पेंच नहर,जल संसाधन विभाग के अधिकारी,कर्मचारी मौजूद थे।


*क्या वाकई चाइना ने बना ली..* *कोरोना की सुपर वैक्सीन..??* *लाखों में आजमाया..* *नहीं हुआ साइड इफ़ेक्ट..*


भाजपा विधायक ने दी आंदोलन की चेतावनी




अपने तीखे तेवर और जानदार अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले सिवनी के भाजपा विधायक दिनेश राय मुनमुन अब भ्रष्ट अधिकारियों को सबक सिखाने का मन बना चुके हैं। विधायक जी के निशाने पर वे तमाम अधिकारी आ चुके हैं जोकि शासन से पूरी पगार लेने के बावजूद भी अपना काम निष्ठा के साथ नहीं करते और ऊपरी मलाई खाने के लिए बेवजह लोगों को परेशान करते हैं। क्षेत्र के किसानों से जुड़ी समस्याओं को लेकर भाजपा विधायक द्वारा जल संसाधन विभाग के कार्यालय में किसान पंचायत का आयोजन करते हुए ऐसे तमाम बेईमान अधिकारियों की जमकर क्लास ली। उन्होंने चेतावनी दी है कि अधिकारी अगर अपनी हरकतों से अभी भी बाज नहीं आए तो जल्द ही वह एक उग्र आंदोलन करेंगे भाजपा विधायक ने आगामी 1 दिसंबर को अपनी ही सरकार के खिलाफ आंदोलन करने की चेतावनी दी है।


*अगर जेल नहीं है जाना..* *तो मास्क जरूर लगाना..* *मास्क ना लगाने पर 1216 को हुई जेल*


वीडियो खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें




*देखिए कैसे..??* *पलक झपकते ही..* *महिला ने पार कर दी सोने की चैन..* *सीसीटीवी में कैद हुई हाथ की सफाई..*


नोट-विकास की कलम अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें..


ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें। साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए।


विकास की कलम

चीफ एडिटर

विकास सोनी

लेखक विचारक पत्रकार



पेज