65 वर्षीय वृद्ध ने बनाया.. 5 साल की मासूम को.. अपनी हवस का शिकार.. - Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Breaking

65 वर्षीय वृद्ध ने बनाया.. 5 साल की मासूम को.. अपनी हवस का शिकार..

65 वर्षीय वृद्ध ने बनाया.. 

5 साल की मासूम को.. 

अपनी हवस का शिकार..





(विकास द्विवेदी-सिंगरौली) 


वर्तमान का समाज ना जाने किस ओर जा रहा है यहां आज घर की बहू बेटियां तो बहुत दूर मासूम बच्चियां भी सुरक्षित नहीं रह गई हैं अखबारों को उठाकर देखें तो हर दूसरे पन्ने में किसी न किसी मासूम के साथ दरिंदगी की खबर पढ़ने को मिल ही जाती है अब ऐसे में किसे दोष दिया जाए यह कह पाना बेहद मुश्किल होता जा रहा है वर्तमान के समाज में फैली मानसिक गंदगी का ही नतीजा है कि यहां ना तो उम्र देखी जा रही है और ना ही रिश्ते न जाने ऐसा कौन सा हवस का भूत हावी हो चला है कि उसे अब मासूमों की चीख भी सुनाई नहीं देती। हालांकि वर्तमान की सरकार ऐसे अपराधों को लेकर काफी सतर्क है और तो और इन वहशी दरिंदों के लिए सख्त कानून भी बनाया जा रहा है लेकिन इन सबके बीच मध्य प्रदेश के सिंगरौली में एक बार फिर नाबालिका के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। जहां किराने की दुकान पर बिस्कुट लेने गई 5 वर्षीय नाबालिका के साथ 65 वर्षीय आरोपी ने खेत में दुराचार किया है। मामला मोरवा थाना क्षेत्र के ग्राम क़नुहड़ का है। 


*बेईमान अधिकारियों के खिलाफ..* *भाजपा विधायक का हल्ला बोल..* *अपनी ही सरकार के खिलाफ खड़े हो गए* *विधायक दिनेश राय मुनमुन..*


खेत में ले जाकर 5 वर्षीय मासूम से दुराचार


प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह करीब 8:30 बजे नाबालिका पड़ोस के किराना दुकान में बिस्कुट लेने गई थी जहां बदनीयती से बैठे बुजुर्ग ने नाबालिका को प्रलोभन देकर पास ही अरहर के खेत में उसके साथ दुराचार किया। डरी सहमी नाबालिका दिन में तो खामोश रही परंतु रात में दर्द बढ़ने पर उसने आपबीती अपनी मां को बताई। इसके बाद परिजनों के होश फाख्ता हो गए। 


*देखिए कैसे..??* *पलक झपकते ही..* *महिला ने पार कर दी सोने की चैन..* *सीसीटीवी में कैद हुई हाथ की सफाई..*


मासूम पीड़िता को लेकर परिजन पहुंचे थाने


 शुक्रवार अलसुबह परिजनों ने नाबालिग के साथ मोरवा थाने आ पहुंचे। जहां पीड़ित परिजनों कि शिकायत सुन मोरवा निरीक्षक मनीष त्रिपाठी ने पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र कुमार सिंह के निर्देशन एवं एसडीओपी राजीव पाठक के मार्गदर्शन में नाबालिका का मेडिकल परीक्षण कराकर अपराध क्रमांक 552/20 धारा 376, 376 ए बी ताहि एवं 5 एम,6 पॉस्को एक्ट कायम कर मामले की विवेचना उपनिरीक्षक रूपा अग्निहोत्री को सौंपा एवं उनके द्वारा तत्काल कार्यवाही करते हुए आरोपी रामविशाले प्रजापति को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी से पूछताछ जारी है और  उसे पुलिस अभिरक्षा में न्यायालय में पेश किया जाएगा।


*कांग्रेसी नेता के अवैध कार्यालय पर..* *दौड़ी निगम की जेसीबी..* *गज्जू सोनकर पर कसता जा रहा..* *प्रशासन का शिकंजा...*


नोट-विकास की कलम अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें..


ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें। साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए।


विकास की कलम

चीफ एडिटर

विकास सोनी

लेखक विचारक पत्रकार




पेज