Breaking

. विकास की कलम देश में सबसे तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है... जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रामाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने समर्पित पाठक वर्ग तक पहुंचाती है... इसकी प्रतिबद्ध ऑनलाइन संपादकीय टीम हर रोज विशेष और विस्तृत कंटेंट देती है... हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक पहुंच सके... आप भी अपने क्षेत्र से जुडी घटनाये समस्याएँ एवं समाचार हमारे Whatsapp 8770171655 पर भेज सकते है...

शनिवार, 17 अक्तूबर 2020

यूपी में बड़ा हादसा: पीलीभीत में बस और पिकअप वैन में भीषण टक्कर, 8 की मौत और 32 घायल

 बरेली | उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में बड़ा हादसा हुआ है। पीलीभीत के पुरानपुर इलाके में बस और पिकअप की जोरदार टक्कर हुई है, जिसमें 8 लोगों की मौत हो चुकी है और 32 लोग घायल हो चुके हैं। इस बात की जानकारी पीलीभीत के एसपी ने दी है। यह बस पूरनपुर खुटार हाईवे पर लखनऊ के केसरबाग डिपो की  थी, जिसकी  टक्कर पिकअप से हो गई और यह हादसा हो गया। सूचना पर एसपी जयप्रकाश समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। रेस्क्यू कर घायलों को बाहर निकाला गया। हालत गंभीर होने पर दस लोगों को रेफर किया गया है।



हादसा शनिवार सुबह तीन बजे पूरनपुर खुटार हाईवे पर हुआ। लखनऊ के केसरबाग डिपो की बस सवारियां लेकर पीलीभीत की ओर आ रही थी। रास्ते में सेहरामऊ उत्तरी के समीप बस और पिकअप की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे के बाद बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद बस और पिकअप में सवार यात्रियों में चीखपुकार मच गई।


*बीमार मां को देखने अस्पताल जा रही नाबालिका का* *रास्ते से अपहरण कर..किया गया गैंगरेप* *मां दिनभर अस्पताल में करती रही इन्तेजार*


हादसे की सूचना पर एसपी समेत पुलिस अमला मौके पर पहुंचा और रेस्क्यू कर यात्रियों को बाहर निकाला लेकिन तब तक 8 लोगों की मौत हो चुकी थी। एसपी जयप्रकाश ने बताया कि मृतकों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। शिनाख्त कराने के प्रयास किए जा रहे हैं। साथ बैठे यात्रियों के मुताबिक मृतक लखनऊ के बताए जा रहे हैं।पुलिस के मुताबिक, अब तक पांच लोगों की शिनाख्त कर ली गई है, जबकि तीन के बारे में अब तक जानकारी नहीं मिली है।


*कोरोना का कहर जारी* *पलट पलट कर करता है वार* *दस लाख लोगों की हो चुकी है मौत*


1. कलावती, पत्नी मोहन बहादुर, निवासी महानगर लखनऊ।
2- मोहन बहादुर, पुत्र नेत्र बहादुर, निवासी महानगर लखनऊ
3-दीपा विश्वास, पत्नी ललित विश्वास, निवासी मोहल्ला विजयनगर आशाराम बापू रोड लखनऊ
4- नवाब, पुत्र उत्तम सिंह, निवासी बंजरिया नानपारा जिला बहराइच
5- श्याम, निवासी गोमतीनगर लखनऊ

नोट-विकास की कलम अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें..


ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें। साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए।


विकास की कलम

चीफ एडिटर

विकास सोनी

लेखक विचारक पत्रकार

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें