Breaking

. विकास की कलम देश में सबसे तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है... जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रामाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने समर्पित पाठक वर्ग तक पहुंचाती है... इसकी प्रतिबद्ध ऑनलाइन संपादकीय टीम हर रोज विशेष और विस्तृत कंटेंट देती है... हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक पहुंच सके... आप भी अपने क्षेत्र से जुडी घटनाये समस्याएँ एवं समाचार हमारे Whatsapp 8770171655 पर भेज सकते है...

शनिवार, 17 अक्तूबर 2020

यूपी के जालौन में नाबालिग लड़की से गैंगरेप, बीमार मां को देखने अस्पताल जा रही थी पीड़िता

 जालौन, यूपी के जालौन में एक नाबालिग छात्रा से गैंगरेप की वारदात सामने आई है. छात्रा बीमार मां को देखने अस्पताल जा रही थी. नाबालिग छात्रा को अकेला देखकर दो युवकों ने उसे अगवा कर लिया और उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. इस घटना की आपबीती पीड़िता ने परिजनों को बताई जिसके बाद उरई कोतवाली में मामला दर्ज कराया गया. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए दो नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।


देश की जागरूक जनता के सहयोग से भारत में लग रही कोरोना पर लगाम एक्टिव केस अब 8 लाख से कम




पुलिस के अनुसार उरई की रहने वाली छात्रा की मां की तबीयत बुधवार को खराब हो गई थी. पीड़िता के परिजन बीमार महिला को दिखाने के लिए जिला अस्पताल ले गए थे. 11वीं कक्षा की छात्रा मां को देखने रात करीब 12 बजे पैदल ही घर से अस्पताल जा रही थी. 




जब वह शहीद भगत सिंह चौराहे के पास पहुंची, तो सड़क पर अंधेरा देखकर छात्रा वापस घर जाने लगी. इसी दौरान अकेली छात्रा को देख दो लड़के उसके पीछे लग गए और कुछ दूर जाकर दोनों ने उसे पकड़ लिया. दोनों बदमाश छात्रा को वन विभाग के पीछे ले गए, जहां उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया.
आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद छात्रा को डरा धमका कर भाग निकले. रात को ही किसी तरह पीड़िता अपने घर पहुंची. उस वक्त उसने किसी से कुछ नहीं बताया. गुरुवार की रात छात्रा को परेशान देख जब मां ने उससे पूछा तब उसने अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी. इसके बाद परिजन उसे लेकर कोतवाली आए. छात्रा से गैंगरेप की खबर पाकर कोतवाली में हड़कंप मच गया और पुलिस ने पीड़िता को महिला अस्पताल मेडिकल चेकअप के लिए भेज दिया और FIR दर्ज कर ली है. 
वहीं मामले में जालौन के एसपी ने बताया कि वारदात को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों को पकड़ लिया गया है, दोनों नाबालिग हैं. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 



नोट-विकास की कलम अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें..


ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें। साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए।


विकास की कलम

चीफ एडिटर

विकास सोनी

लेखक विचारक पत्रकार

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें