पूजा के कमरे में छुपा कर रखा था गांजा .. लेकिन आरोपियों से ज्यादा शातिर निकली बंडोल थाना पुलिस - Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Breaking

पूजा के कमरे में छुपा कर रखा था गांजा .. लेकिन आरोपियों से ज्यादा शातिर निकली बंडोल थाना पुलिस

पूजा के कमरे में 

छुपा कर रखा था गांजा

लेकिन आरोपियों से ज्यादा शातिर निकली बंडोल थाना पुलिस





बंडोल पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ तस्कर पर कार्यवाही करते हुए आरोपियों के पास से 192000 ( एक लाख बानवे हजार रुपए) नगद व 9 किलो 600 ग्राम गांजा जप्त किया है। पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक के द्वारा अवैध गतिविधियों के नियंत्रण व कार्यवाही के लिए निर्देशित किया गया। इसी तारतम्य में 12-13 अक्टूबर 2020 की दरमियानी रात्रि में थाना बंडोल में मुखबिर से सूचना मिली कि गांव रनवेली में सोमनाथ चौहान अपने भाई हेमंत चौहान के साथ अपने घर में मादक पदार्थ गांजा रखकर बिक्री कर रहा है।


आखिर क्यों ?? जलती चिता से शव उठाकर ले गई पुलिस.... जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर





अनुविभागीय अधिकारी पुलिस पारुल शर्मा के द्वारा थाना प्रभारी बंडोल को एक टीम का गठन कर मुखबिर सूचना पर कार्यवाही हेतु आदेशित किया गया। थाना प्रभारी बंडोल ने पुलिस टीम को मुखबिर के बताए गए स्थान पर दबिश दी देने भेजा। पुलिस टीम ने गांव रनवेली में मुखबिर के बताए स्थान सोमनाथ चौहान के मकान के सामने एक व्यक्ति मिला जिससे पूछताछ करने पर अपना नाम है हेमनाथ चौहान बताया। 

यहां कबाड़ी ने ही पुलिस के आला अधिकारी को धमकाया... कहा मेरे पास है लेन-देन के वीडियो.. अगर मेरी गाड़ी नहीं छोड़ी तो सब कर दूंगा वायरल...पढ़े यह रोचक खबर

जिसे मुखबिर से प्राप्त सूचना के संबंध में बताया गया एवं वैधानिक अधिकारों से अवगत कराकर, तलाशी के लिए सहमति प्राप्त कर हेमनाथ चौहान के मकान में पूजा वाले कमरे में गेहूं की टंकी के ऊपर पारदर्शी पन्नी में मादक पदार्थ गांजा जिसे इलेक्ट्रॉनिक कांटे से नापतोल करने पर 9 किलो 600 ग्राम गांजा प्राप्त हुआ।


वीडियो खबर के लिए यहां क्लिक करें...





नोट-विकास की कलम अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें..


ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें। साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए।


विकास की कलम

चीफ एडिटर

विकास सोनी

लेखक विचारक पत्रकार


पेज