परिवहन कार्यालय में मिलेगी.. भटकने से राहत... आम जनता के लिए हेल्पडेस्क का शुभारंभ - Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Breaking

परिवहन कार्यालय में मिलेगी.. भटकने से राहत... आम जनता के लिए हेल्पडेस्क का शुभारंभ

परिवहन कार्यालय में मिलेगी..
भटकने से राहत...
आम जनता के लिए 
हेल्पडेस्क का शुभारंभ


परिवहन कार्यालय में घंटों भटकने के बाद थक हार कर दलालों के आगे घुटने टेकने की प्रथा का अब अंत हो सकेगा। क्योंकि जानकारी के अभाव में परिवहन कार्यालय आने वालों के लिए अब एक विशेष हेल्प डेस्क का शुभारंभ किया गया है। और उम्मीद जताई जा रही है कि इस काउन्टर से हर आने जाने वाले कि समस्या का शतप्रतिशत निदान किया जाएगा।

विधायक ने फीता काटकर किया शुभारंभ

जबलपुर के क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय में लोगों को जानकारी के आभाव में अब इधर उधर नही भटकना पड़ेगा।शासन की नई व्यवस्था से लोगों को इस परेशानी से निजाद मिल गई है।शनिवार को इस कार्य के लिए शुरू हुई हेल्प डेस्क का शुभारंभ हुए।भाजपा विधायक सुशील तिवारी इंदु ने हेल्प डेस्क का फीता काटकर उद्घाटन किया।

जनता को मिलेगा पूरा लाभ-RTO-संतोष पाल

परिवहन महकमे का कहना है की लंबे समय से लोगों की शिकायत आ रही थी कि जानकारी के अभाव में परिवहन कार्यालय आने वाले लोगों को घंटों भटकना पड़ता था।जिसके बाद भी सही जानकारी न मिलने के चलते उन्हें काफी परेशानी झेलनी पड़ती थी।
इस हेल्प डेस्क के  शुरू होने से कार्यालय में आए लोग वांछित जानकारी आसानी से ले सकेंगे। किस कार्य केलिए क्या दस्तावेज चाहिए। कौन से अधिकारियों को प्रेषित करना है। नियमावली क्या है। एवं कितने शुल्क के साथ कार्य कराया जा सकता है। ये सभी जानकारी अब जनता को एक ही जगह मिल सकेगी। और उन्हें अब इधर उधर भटकना नही पड़ेगा।इधर विधायक तिवारी ने भी डेस्क की शुरुआत को अभूतपूर्व कदम बताया।

FOR-VIDEO-NEWS-click-HERE


नोट-विकास की कलम अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें..

ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें। साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए।

विकास की कलम
चीफ एडिटर
विकास सोनी
लेखक विचारक पत्रकार

पेज