Breaking

शनिवार, 25 जुलाई 2020

शिवराज के कोरोना पॉजिटिव होने पर क्या बोले दिग्विजय सिंह...

शिवराज के कोरोना पॉजिटिव होने पर
क्या बोले दिग्विजय सिंह... 
Top news, breaking news,vikas ki kalam,shivraj singh chouhan

राजनीति का खेल भी निराला है । यहां न तो अहसास मायने रखते है और न ही भावनाएं। यहां तो बस मौका चाहिए छींटाकशी का फिर चाहे हालात जो भी हों...
ये हम नहीं कहते बल्कि हाल ही में घटी घटनाएं ये खुदबखुद बयान कर रही है।
तो बात यह मध्यप्रदेश के सियासी गलियारों की हो रही है। ऐसे में प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान के कोरोना संक्रमित होने पर भला कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह कैसे चुप बैठते..
तो भैया अपनी आदत से मजबूर दिग्गी राजा ने शिवराज के मंगल स्वास्थ्य की कामना करते हुए तंज कस ही दिया।

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा कि आपको सोशल डिस्टंसिंग का ख्याल रखना था जो आपने नहीं रखा। मुझ पर तो भोपाल पुलिस ने FIR दर्ज कर ली थी। आप पर कैसे करते???

शिवराज ने ट्वीट कर दी जानकारी

आपको बतादें की इससे पहले शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर अपील की थी जो लोग उनके संपर्क में आए हैं वह कोरोना टेस्ट करा लें और खुद को क्वारनटीन कर लें.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने खुद ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि मुझे COVID-19 के लक्षण आ रहे थे, टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वहीं शिवराज सिंह चौहान के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी के बाद कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने प्रतिक्रिया दी है. दिग्विजय ने ट्वीट कर कहा कि आपको सोशल डिस्टंसिंग का ख्याल रखना था जो आपने नहीं रखा. मुझ पर तो भोपाल पुलिस ने FIR दर्ज कर ली थी आप पर कैसे करते.


मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट के जरिए अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी. जिस पर रिएक्ट करते हुए कांग्रेस नेता ओर एमपी के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने लिखा, दुख है शिवराज जी आप कोरोना संक्रमित पाए गए. ईश्वर आपको शीघ्र स्वस्थ करें. आपको सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखना था जो आपने नहीं रखा. मुझ पर तो भोपाल पुलिस ने FIR दर्ज कर ली थी आप पर कैसे . आगे अपना ख्याल रखें.

दिग्विजयसिंह पर कब हुई थी FIR

पेट्रोल-डीजल के बढ़े दामों को लेकर जून में हुए एक प्रोटेस्ट में दिग्विजय सिंह कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ शामिल हुए थे. उस समय भोपाल पुलिस ने दिग्विजय सिंह के खिलाफ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने और कोरोना महामारी के नियमों का उल्लंघन के आरोप में एफआईआर दर्ज की थी।

नोट-विकास की कलम अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें..

ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें। साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए।

विकास की कलम
चीफ एडिटर
विकास सोनी
लेखक विचारक पत्रकार


कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

नोट-विकास की कलम अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें..



ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें। साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए।


विकास की कलम
चीफ एडिटर
विकास सोनी
लेखक विचारक पत्रकार