ट्रक में लगी अचानक आग... लाखों की मछली जलकर खाक - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

ट्रक में लगी अचानक आग... लाखों की मछली जलकर खाक

 ट्रक में लगी अचानक आग...
 लाखों की मछली जलकर खाक
(अमित श्रीवास्तव-सिवनी) राष्ट्रीय राजमार्ग 7 पर हैदराबाद के गुड़ीवाड़ा से उत्तर प्रदेश जा रहे एक ट्रक में अचानक शार्ट सर्किट से आग लग गयी। आग एंजिन की तरफ से होते हुए जाकर पूरे ट्रक में लग गई। देखते ही देखते ट्रक बुरी तरह आग की चपेट में आ गया ट्रक चालक इरशाद की माने तो ट्रक में अचानक शार्ट सर्किट से आग लगी थी। किसी तरह से ड्राइवर और कंडक्टर जान बचाकर ट्रक पर से कूद गए। इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है ।लेकिन लाखों रुपए की मछली जलकर खाक हो गयी। घटना की जानकारी मिलने के बाद छपारा पुलिस का अमला घटनास्थल पर पहुंचा। जहां झाड़ियों के पत्तों से स्थानीय ग्रामीणों के साथ आग को काबू करने में जुट गया। 



घटना की जानकारी मिलते ही एसडीओपी लखनादौन भी मौके पर पहुंच गये। उसी समय सिवनी के विधायक दिनेश राय मुनमुन भी लखनादौन से सिवनी जा रहे थे।उन्होंने भी घटनास्थल पर रुककर अधिकारियों से फोन पर बात कर तत्काल दमकल गाड़ी भेजने को कहा। विधायक  करीब 20 से 25 मिनट घटनास्थल पर रुके रहे ।जब तक दमकल वाहन नहीं आ गया तब घटनास्थल पर रुके रहे। दमकल वाहन आ जाने पर अपने हाथ में उसका पाइप लेकर आग को काबू करते रहे आग काबू में हो जाने के बाद विधायक दिनेश राय मुनमुन सिवनी के लिए रवाना हो गए। 



  एसआई एचएस टैमरे ने बताया कि स्थानीय ग्रामीण और दमकल वाहन की मदद से आग को काबू कर लिया गया है। घटनास्थल से ट्रक को हटाकर सुरक्षित स्थान पर किया जा रहा है । साथ ही ट्रक मालिक को भी घटना की सूचना दे दी गई हैं।

For Video News Click Here


नोट-विकास की कलम अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें..


ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें। साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए।

विकास की कलम
चीफ एडिटर
विकास सोनी
लेखक विचार