Breaking

सोमवार, 25 मई 2020

युवती के दिनदहाड़े अपहरण का वायरल हुआ वीडियो...जानिए क्या है ...हकीकत.....

युवती के दिनदहाड़े अपहरण का वायरल हुआ वीडियो...जानिए क्या है ...हकीकत.....

शहर में इन दिनों एक युवती के अपहरण का वीडियो बड़ी भारी रफ्तार से वायरल हो रहा है.... हो सकता है यह वीडियो आपके मोबाइल पर भी आया हो। यह वीडियो पिछले 2 दिनों से सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म पर आग की तरह फैलता जा रहा है। जिसमें दिनदहाड़े एक युवती के अपहरण किए जाने की घटना बताई जा रही है। इस वीडियो में युवती बार-बार आसपास के लोगों से मदद की गुहार कर रही है लेकिन कुछ लोग जबरजस्ती इस युवती को कार में बिठाकर कहीं ले जाने का प्रयास कर रहे हैं। इस वीडियो को बनाने वाला बार-बार अपहरणकर्ताओं को पुलिस की धमकी दे रहा है लेकिन पुलिस की परवाह किए बिना कुछ लोग उस लड़की को धक्के देकर कार के अंदर बैठाने का प्रयास करते रहे। 
आखिर कौन है यह अपहरणकर्ता...???
और किस युवती का कर रहे हैं अपहरण..??

चलिए अब हम इस पूरे नाटक से पर्दा उठा ही देते हैं। और आपको बताते हैं ।क्या है सच्चाई.... युवती के अपहरण के वायरल वीडियो की......

आगे पढ़िए :- ग्रेडरों का खेल..घटिया गेहूं पास-अच्छा गेहूं फेल...

संस्कारधानी का है पूरा किस्सा

यह पूरा किस्सा मध्यप्रदेश के संस्कारधानी कहे जाने वाले जिले जबलपुर का है। जहां दिनदहाड़े  एक युवती के अपहरण का वीडियो वायरल हुआ है। सोशल मीडिया में  यह वीडियो लगातार वायरल भी हो रहा है। वायरल वीडियो घमापुर थाना के कांचघर का बताया जा रहा है।जानकारी यह भी मिली है कि जो लोग युवती को जबरन कार में बैठा रहे हैं वह उसके ही परिजन हैं।

मैं तो भूल चली बाबुल का देश....
पिया का घर प्यारा लगे.....

जानकारी के मुताबिक युवती ने कुछ दिन पहले अपने क्षेत्र के ही एक युवक से प्रेम विवाह किया था और विवाह के बाद से ही युवती घर से बाहर थी। लॉक डाउन लगने के बाद युवती अपने प्रेमी के साथ उसके कांच घर स्थित घर पर रहने लगी थी।इस पूरे मामले की भनक जब युवती के परिजनों को लगी तो वह युवती के लेने के लिए पहुँच गए कांचघर।युवती के माता पिता और भाई उसे जबरन कार में बैठा रहे थे। तो युवती चीख कर मदद की गुहार लगा रही थी।युवती को जबरन कार में बैठाने का यह वीडियो सोशल मीडिया में लगातार वायरल हो रहा है। 

यहां पढ़ें :- बेटे की मौत की गुत्थी सुलझाने...कैसे दर दर भटक रही माँ..

प्रेमी ने की परिजनों की शिकायत

इधर जबरन युवती को कार में बैठा कर ले जाने की शिकायत उसके प्रेमी ने घमापुर थाने में दी । आवर सूचना पाते ही पुलिस भी मौके पर पहुँच गयी। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने दोनों पक्षों को बैठाकर समझाइश दी।

 बैरंग लौटे परिजन...
 प्रेमी को मिली प्रेमिका....

थाने में घंटों चले मेलोड्रामा के बाद आखिरकार परिवार वालों ने अपनी बेटी के सामने घुटने टेक ही दिए। चूँकि युवती बालिग है, लिहाजा पुलिस ने उसकी रजामंदी पूछी... तो युवती ने अपने पति के साथ रहना ही पुलिस को बताया ।फिलहाल पुलिस ने युवती को उसके पति के पास भेज दिया है साथ ही युवती के परिवार वालों को भी समझाईस दि गई।

 विकास की कलम की ..परिजनों से अपील

विकास की कलम अपने पाठकों से विनम्र अनुरोध करती है। कि वे वर्तमान के हालातों को देखते हुए अपने घरों में रहने वाले बच्चों की सतत निगरानी करें। वह कहां कब और क्या कर रहे हैं इसकी प्रॉपर मॉनिटरिंग करें। किसी भी प्रकार की गलतफहमी होने पर बच्चे के साथ खुलकर बातचीत करें। जहां तक हो सके उन्हें हर अच्छे और बुरे पहलुओं के विषय में जानकारी दें । ताकि आने वाले समय में किसी और परिवार का इस तरह तमाशा ना बन सके।

बड़ा खुलासा...जानिए कैसे हाइवे पर होती है...डीज़ल-पेट्रोल की चोरी...

नोट-विकास की कलम अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें..

ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें। साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए।

विकास की कलम
चीफ एडिटर
विकास सोनी
लेखक विचारक पत्रकार

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

नोट-विकास की कलम अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें..



ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें। साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए।


विकास की कलम
चीफ एडिटर
विकास सोनी
लेखक विचारक पत्रकार