Breaking

मंगलवार, 5 मई 2020

भाजपा विधायक को मिली.. जान से मारने की धमकी...

भाजपा विधायक को मिली..
जान से मारने की धमकी...

जबलपुर के पनागर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक सुशील इंदु तिवारी 
इन दिनों फोन पर आ रही धमकियों से खास परेशान है। सूत्रों की माने तो विद्याक इंदु तिवारी को अज्ञात व्यक्ति ने उनके फोन पर जान से मारने की धमकी दी है। इधर भाजपा विधायक को धमकी मिलने की खबर ने  भाजपा नेताओं के कान खड़े कर दिए है। 
बताया जा रहा है कि भाजपा विधायक को फोन पर धमकी देने वाले व्यक्ति ने चंद मिनट के अंतराल में ही उन्हें दो बार फोन लगाया और जान से मारने की धमकी दी।

यहां पढ़ें :- जबलपुर में किन किन शराब दुकानों को.. खुलने की मिली अनुमति।

 धमकी देने को लेकर भाजपा विधायक ने गोहलपुर थाने में दर्ज करवाई शिकायत.....


पनागर विधानसभा क्षेत्र के विधायक सुशील तिवारी इंदु ने गोहलपुर थाने में एक शिकायत देकर बताया कि उन्हें मोबाइल पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है उन्होंने गंभीरता से लेते हुए इसकी शिकायत स्टेट साइबर सेल से भी की है।

थाना प्रभारी गोहलपुर ने दी जानकारी


गोहलपुर थाना प्रभारी आरके गौतम ने जानकारी देते हुए कहा कि भाजपा विधायक सुशील तिवारी के पास शाम उनके फोन पर लगातार धमकी भरे कॉल आ रहे थे जिसके बाद उन्होंने गोहलपुर थाने में आकर लिखित शिकायत दर्ज करवाई है कि उनके मोबाइल पर एक अज्ञात व्यक्ति के द्वारा दो बार कॉल लगाया गया।
यह कॉल शाम 4:15 और शाम 4: 50 पर  लगाया गया।विधायक के मोबाइल पर कॉल आते समय किसी भी प्रकार का नंबर नहीं आ रहा था। भाजपा विधायक ने बताया कि जिस व्यक्ति ने उन्हें फोन पर धमकी दी है उसकी हिंदी बोलने की क्षमता बहुत कम थी जिस भाषा का व्यक्ति उपयोग कर रहा था वह ज्यादातर सऊदी अरब में बोली जाती है।

खबर ये भी है :- शराब के आगे बेबस ..कोरोना और सरकार...

भाजपा विधायक की शिकायत के बाद पुलिस ने साइबर सेल के माध्यम से शुरू की जांच....

विधायक द्वारा दी गई शिकायत में बताया गया कि उनके मोबाइल नंबर 9424000000 सुबह 4:12 पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने कॉल किया मोबाइल पर नो कॉलर आईडी आ रहा था जिससे यह पता नहीं चल सका कि किस नंबर से उनके मोबाइल पर किसने कॉल किया
भाजपा विधायक इंदु तिवारी ने अपनी शिकायत गोहलपुर थाने में दर्ज करवाई है जिसके बाद गोहलपुर पुलिस की टीम साइबर सेल के साथ मिलकर कॉल करने वाले व्यक्ति और उसके नंबर को ट्रेस करने में जुट गई है।

विकास की कलम
चीफ एडिटर
विकास सोनी
लेखक विचारक पत्रकार

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

नोट-विकास की कलम अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें..



ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें। साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए।


विकास की कलम
चीफ एडिटर
विकास सोनी
लेखक विचारक पत्रकार