राष्ट्रीय राज मार्ग 7 पर भीषण सड़क हादसा..कार से बाहर जा गिरे कार सवार..घटना में 4 मृत... - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

राष्ट्रीय राज मार्ग 7 पर भीषण सड़क हादसा..कार से बाहर जा गिरे कार सवार..घटना में 4 मृत...

राष्ट्रीय राज मार्ग 7 पर भीषण सड़क हादसा..कार से बाहर जा गिरे कार सवार..घटना में 4 मृत...

For Video News Click Here



सिवनी :- अमित श्रीवास्तव
छपारा - राष्ट्रीय राजमार्ग 7 में करीब दोपहर 2:00 तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर गड्ढे में जा गिरी जानकारी के मुताबिक कार क्रमांक KA03 MQ 7035 में कुल पांच लोग सवार थे। सड़क हादसा इतना भीषण था कि कार सवार पांच लोग बाहर फेंक गए। जिसमें दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 

आगे पढ़ें :- कैसे नशे में धुत पुलिस अधिकारी ने मचाया उत्पात......

4 dead in road accident on national highway 7

तीन घायलों को 108 एंबुलेंस के जरिए छपारा अस्पताल लाया गया था। जिसमें गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को जिला अस्पताल के लिए रिफर कर दिया गया । लेकिन दो लोगों ने रास्ते में दम तोड़ दिया। एक गंभीर रूप से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

यहां जानें :- प्रदेश भर के घरों में क्यों लग रहे है काले झण्डे... किसका है ये विरोध...

कौन थे कार सवार... कहां हुआ हादसा,?

प्राप्त जानकारी के अनुसार कार सवार
 यह पांच लोग  बेंगलुरु से उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के जैतपुर गांव के ग्राम थाना शिवरतनगंज के निवासी बताए जा रहे हैं। बिजनेस के सिलसिले से बेंगलुरु में रहा करते थे। जो अपने गांव के लिए पास बना कर लौट रहे थे। छपारा थाना क्षेत्र के बंजारी मंदिर के पीछे से गुजरने वाली फोर लाइन सड़क से नियंत्रण होकर कार पलट गई, जिससे हादसा हुआ। 





जितेंद्र अवस्थी और अंशु अवस्थी दो सगे भाई बताए जा रहे हैं। तीन लोग इस कार में सवार थे गयादीन पंकज, वरुण कुमार।यह सभी इस कार में सवार थे घटना की जानकारी मिलने के बाद छपारा पुलिस ने मौके से मृतक तक शवों को ला कर मरचुरी भवन में रख दिया है ।वहीं इस हादसे की खबर मिलने के बाद उनके परिवार के लोग उत्तर प्रदेश से रवाना हो गए हैं। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर थाना प्रभारी नीलेश परतेती, तहसीलदार नितिन गौड, नायब तहसीलदार भूपेंद्र अहिरवार, एस डी ओ पी लखनादौन आरएन परतेती घटनास्थल का जायजा लिया है।

आगे पढ़ें :- स्कूल फीस से ज्यादा जरूरी दारू हो गयी क्या...मामा....


विकास की कलम
चीफ एडिटर
विकास सोनी
लेखक विचारक पत्रकार