जबलपुर पुलिस महकमे में कोरोना की दस्तक.. सीएसपी रोहित काशवानी हुए कोरोना पॉजिटिव.. - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

जबलपुर पुलिस महकमे में कोरोना की दस्तक.. सीएसपी रोहित काशवानी हुए कोरोना पॉजिटिव..

जबलपुर पुलिस महकमे में कोरोना की दस्तक..
सीएसपी रोहित काशवानी हुए कोरोना पॉजिटिव..


Corona entry on Jabalpur police department


जबलपुर में कोरोना संक्रमण को अब पुलिस महकमे में एंट्री मिल गई है।शुक्रवार को आईसीएमआर द्वारा जारी 77 में से 3 रिपोर्ट्स पॉजीटिव मिली।इनमे गढ़ा इलाके के सीएसपी 28 वर्षीय रोहित काशवानी का नाम शामिल है।आईपीएस काशवानी के पॉजीटिव आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया है।


खबर ये भी :- सांसद की सौगात..प्रदेश का पहला थर्मल इमेज स्कैनर जबलपुर में..



Ips rohit kaswani corona positive

काशवानी वो अफसर है जो फरार हुए कोरोना के पॉजीटिव मरीज और रासुका के आरोपी जावेद को पकड़कर लाए थे।पुलिस महकमे ने एहतियात बरतते हुए सीएसपी के साथ गए 10 पुलिस कर्मियों को क्वारेन्टीन कर दिया है। रिपोर्ट आने के बाद  उनके ऑफिस को भी सैनिटाइजर किया गया इसके अलावा यह पता लगाया जा रहा है कि काशवानी बीते कुछ दिनों में किनके सम्पर्क में रह चुके है।2 अन्य पॉजीटिव मरीज 70 वर्षीय उत्तमचन्द जैन और 22 वर्षीय संदीप तिवारी है।इसी के साथ कुल पॉजीटिव मामलों की संख्या जबलपुर में 34 हो गई है जबकि 7 संक्रमितों के ठीक होने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है।

FOR VIDEO NEWS CLICK HERE..




विकास की कलम
चीफ एडिटर
विकास सोनी
लेखक विचारक पत्रकार