भाजयुमो का सेल्फी विथ मास्क अभियान.. - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

भाजयुमो का सेल्फी विथ मास्क अभियान..


भाजयुमो का सेल्फी विथ मास्क अभियान..


मास्क पहनकर सेल्फी लेनाऔर फिर उसे सोशल मीडिया के जरिये, वायरल कर मास्क पहनने के लिए प्रेरित करने का जिम्मा, युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने उठाया है। भारतीय जनता युवा मोर्चा की तरफ से,  सेल्फी विथ मास्क अभियान के तहत। लोगों को कोरोना वायरस से बचने के लिए मास्क पहनने का संदेश दिया गया। 
Selfy with mask

इस मौके पर कार्यकर्ताओं के साथ प्रदेश अध्यक्ष ,अभिलाष पांडे भी मदन महल स्थित शिवाजी चौक पर मौजूद रहे।प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे ने बताया कि पूरे प्रदेश में  युवामोर्चा के कार्यकर्ता लोगों को कोरोनावायरस से बचने मास्क पहनने के लिए, जागरूक और प्रेरित करेंगे ।

प्रदेश अध्यक्ष ने किया युवाओं से आह्वान

Selfy with mask

प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडेय  के आव्हान पर  मदन महल चौक पर* जबलपुर महानगर अध्यक्ष रंजीत पटेल के " नेतत्व में मास्क के महत्व और युवाओं के जनजागरण को लेकर 
*सेल्फी विथ मास्क* एवं *विडियों विथ मास्क* अभियान चलाया गया । इस अभियान को लेकर जनजागरण कर इसके महत्व से लोगों को अवगत कराएं व इस महामारी के विरुद्ध लोगों को इस संघर्ष मे शामिल करें, और मास्क के लिए प्रेरित करे ।
      हम इस अभियान को पूर्णतः सोशल मीडिया पर चलाएंगे , *इस विषय को लेकर टि्वटर में एक हैशटैग # चलाया जाएगा।

विकास की कलम
चीफ एडिटर
विकास सोनी
लेखक विचारक पत्रकार