हिट-एंड-रन जबलपुर...शहर ने खोया राष्ट्रीय स्तर का बॉडी-बिल्डर - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

हिट-एंड-रन जबलपुर...शहर ने खोया राष्ट्रीय स्तर का बॉडी-बिल्डर

हिट-एंड-रन जबलपुर...शहर ने खोया राष्ट्रीय स्तर का बॉडी-बिल्डर


खबर जबलपुर से है जहाँ तड़के सुबह एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार राष्ट्रीय स्तर के बॉडी बिल्डर को कुचल दी।इस घटना में बॉडी बिल्डर की मौके पर ही मौत हो गई।घटना के बाद कार चालक कार छोड़ मौके से फरार हो गए है।

क्षेत्रीय जनों ने बताई आंखों देखी

बताया जा रहा है कि राष्ट्रीय स्तर के बॉडी बिल्डर मनीष यादव अपनी बाइक में सवार होकर घर गधेरी गाँव जा रहे थे तभी सामने से आ रही कार ने उन्हें टक्कर मार दी।टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मनीष बाइक सहित दूर जा गिरे।घटना की सूचना मिलने पर परिजन और साथी मौके पर पहुँच मनीष को अस्पताल लेकर गए जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शराब के नशे में धुत थे कार सवार.....



डुमना एयरपोर्ट रोड इन दिनों शराबियों का अड्डा बन गया है।यही वजह है कि शराब पीकर कार चलाने वाले आए दिन लोगो को अपना शिकार बनाते है।पर कभी भी इन शराबियो पर कार्यवाही नही होती।
मनीष की मौत के बाद जागी पुलिस.....




बॉडी बिल्डर मनीष यादव की मौत के बाद अब asp अगम जैन का बयान सामने आया है।उन्होंने कहा कि डुमना एयरपोर्ट पर शराबियो को पकड़ने के लिए अब जल्द ही मोबाइल वैन चलाई जाएगी।साथ ही ऐसे लोगो पर नकेल भी कसी जाएगी।

विकास की कलम
चीफ एडिटर
विकास सोनी
(लेखक विचारक पत्रकार)