मध्य प्रदेश के बाद छत्तीसगढ़ सरकार ने भी दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' को किया टैक्स फ्री - Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Breaking

मध्य प्रदेश के बाद छत्तीसगढ़ सरकार ने भी दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' को किया टैक्स फ्री

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के बाद छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार ने भी दीपिका पादुकोण की फ़िल्म ‘छपाक’ को छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री करने का एलान कर दिया है. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. भूपेश बघेल ने फिल्म के बार में ट्वीट करते हुए लिखा, "समाज में महिलाओं के ऊपर तेज़ाब से हमले करने जैसे जघन्य अपराध को दर्शाती एवं हमारे समाज को जागरुक करती हिंदी फ़िल्म 'छपाक' को सरकार ने छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया है."

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने फिल्म 'छपाक' को टैक्स फ्री करने के एलान के साथ-साथ लोगों से इस फ़िल्म को देखने की अपील भी की. ट्वीट में लिखा की सपरिवार फ़िल्म देखने जाएं.
पिछले दिनों अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी जाने से यह फिल्म विवादों से घिर गई थी. सोशल मीडिया में कुछ लोग फिल्म के समर्थन में खड़े हुए थे, वहीं कुछ लोग फिल्म को न देखने की अपील करने उतर आए थे. अब कांग्रेस की दो राज्य सरकारें मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ ने फिल्म 'छपाक' को टैक्स फ्री कर दिया है.

इससे पहले मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने ट्वीट किया, "दीपिका पादुकोण अभिनीत ऐसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फ़िल्म 'छपाक' जो 10 जनवरी को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है , को मध्यप्रदेश में टैक्स फ़्री करने की घोषणा करता हूँ."

पेज