निर्भया केस में डेथ वारंड जारी, 22 जनवरी को फांसी पर लटकेंगे चारो दोषी - Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Breaking

निर्भया केस में डेथ वारंड जारी, 22 जनवरी को फांसी पर लटकेंगे चारो दोषी

दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने निर्भया के दोषियों पर डेथ वारंट जारी कर दिया है। 22 जनवरी 2020 सुबह 7 बजे निर्भया के दोषियों को फांसी पर लटकाया जाएगा। बता दें पटियाला हाउस कोर्ट में आज निर्भया की मां की अर्जी पर सुनवाई हुई, जिसमें उन्होंने दोषियों को जल्द फांसी देने की गुहार लगाई गई थी।  जज ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जारिए दोषियों से बातचीत की। कोर्ट ने मीडिया को भी कार्यवाही में शामिल होने की इजाजत दी। वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए जज ने सभी दोषियों को अपना नाम बताने को कहा। सबने एक एत करके अपना नाम बताया। लेकिन जब दोषी अक्षय की बारी तो उसके अपना नाम बताने के बाद जज से कुछ कहने की इजाजत मांगी। दोषी अक्षय ने एक अखबार में छपी रिपोर्ट का हवाला दिया, जिसमें कहा गया कि निर्भया मामले का दोषी सजा टलवाने की साजिश रच रहा है. उसने कहा कि ये सभी झूठी रिपोर्ट्स हैं। इसमें कोई साजिश नहीं है। दोषियों से बातचीत के बाद पटियाला हाउस कोर्ट ने डेथ वारंट जारी कर दिया है।
बता दें कि कोर्ट में सुनवाई के दौरान निर्भया की मां और दोषी मुकेश की मां कोर्ट में ही रो पड़ीं। बता दें कि निर्भया मामले में चारों दोषियों अक्षय, मुकेश, विनय और पवन को पहले ही फांसी की सजा दी जा चुकी है, अब सिर्फ डेथ वारंट जारी होने पर फैसला है।

पेज