जबलपुर: शराब पीने का ऑफर दिया, मना करने पर चाकू मारा - Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Breaking

जबलपुर: शराब पीने का ऑफर दिया, मना करने पर चाकू मारा

जबलपुर। घमापुर थाना अतंर्गत कांचघर हनुमान टोरिया में एक बदमाश ने एक युवक को शराब पीने का ऑफर दिया। युवक ने शराब पीने के ऑफर को मना कर दिया, तो बदमाश ने युवक के साथ मारपीट कर चाकू से उसके पेट पर हमला कर घायल कर दिया। घायल युवक को विक्टोरिया अस्पताल ले जाया गया,  जहां उसे मेडीकल रिफर कर दिया गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है। 
घमापुर पुलिस थाने से प्राप्त जानकारी के अनुसार कांचघर हनुमानटोरिया निवासी २६ वर्षीय राजेन्द्र चौधरी के घर कांचघर स्थित शराब दुकान का २५ वर्षीय पवन शर्मा आया और शराब पीने के लिये चलने को कहा। राजेन्द्र चौधरी के मना करने पर आरोपी पवन शर्मा ने गालीगलौज व मारपीट कर राजेन्द्र चौधरी के पेट पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। घायल राजेन्द्र चौधरी के मेडीकल अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट पर धारा ३२४, ३२३, २९४, ५०६, के तहत अपराध पंजीबद्ध कर मामलें को जांच में लिया है।

पेज