वुडन फैक्ट्री में अलसुबह लगी भीषण आग, चपेट में आईं झुग्गियां, लाखों के नुकसान का अनुमान - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

वुडन फैक्ट्री में अलसुबह लगी भीषण आग, चपेट में आईं झुग्गियां, लाखों के नुकसान का अनुमान

गोविंदपुरा इंडस्ट्रियल एरिया स्थित एक वुडन फैक्ट्री में भीषण आग लग गई, जिसमें हुए नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है। यह घटना शनिवार को अल सुबह की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि आग की चपेट में समीप की कुछ झुग्गियां भी आ गई है। आग ने धीरे-धीरे विकराल रूप धारण कर लिया, इससे इलाके में अफरातफरी मच गई। आग की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है, हालांकि शार्ट सर्किट से लगना बताया जा रहा है। आग से लाखों के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है। 
    जिस जगह पर आग लगी, उससे सटी कई झुग्गियां थीं, जो आग की चपेट में आ गईं, हालांकि निगम के फायर कर्मियों ने हिम्मत दिखाते हुए झुग्गी में फंसे लोगों और उनकी गृहस्थी का सामान भी बाहर निकाला। फिलहाल आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है और स्थिति नियंत्रण में है। सूचना मिलने पर नगर निगम की आधा दर्जन दमकल गाड़ियां घटना स्थल पर पहुंच गईं। आग इतनी विकराल थी कि दूर से लपटें देखी जा सकती थीं। दमकल कर्मियों ने दमकल के जरिए पानी की लगातार बौछार कर करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। नगर निगम फायर ऑफिसर रामेश्वर नील भी मौके पर पहुंचे और फायर कर्मियों के साथ मिलकर आग बुझाने में जुटे रहे।