जबलपुर / घर में घुसकर युवती को जलाया, उपचार के दौरान मौत - Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Breaking

जबलपुर / घर में घुसकर युवती को जलाया, उपचार के दौरान मौत

  • जबलपुर में रास्ते के विवाद को लेकर घिनौनी करतूत, पांच गिरफ्तार

Dec 24, 2019, 03:46 PM 
जबलपुर। जिले के बेलखेडा थाना क्षेत्र के ग्राम हिनोतिया में एक युवती को उसे घर में घुसकर
मिट्टी को तेल डालकर जला दिया गया, जिससे गंभीर रुप से झुलसी युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां आज सुबह इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।
एसडीओपी पाटन रोहित केसरवानी ने बताया कि हिनोतिया निवासी चौधरी परिवार की 18 वर्षीय युवती को गंभीर रूप से जलने पर कल रात मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। युवती ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह कल शाम घर में अकेले थी। तभी चाचा नौनी चौधरी तथा बडे पिता बद्री चौधरी के भेजे चार युवक घर में आये और उस पर मिट्टी तेल डालकर आग लगा दिया।
एसडीओपी ने बताया कि पीडिता के परिवार तथा उसके चाचा और बडे पिता के बीच 8 दिसंबर को विवाद और मारपीट घटना हुई थी। इसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया था। पुलिस ने युवती के बयान के आधार पर रिश्ते के चाचा तथा बडे पिता सहित वारदात को अंजाम देने वाले प्रहलाद, राहुल, मिस्त्री और उत्तम सहित छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। एसडीओपी ने बताया कि जांच में यह बात भी सामने आई है कि युवती फोन पर किसी लड़के के बात कर रही थी। ऐसा करते हुए उसके रिश्ते के भाई ने देख लिया था। युवती का मोबाइल जप्त कर उसकी कॉल रिकॉर्डिग निकाली जा रही है।

पेज